एक करोड़ के चैलेंज पर धीरेंद्र शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका; हिन्दुओं को लेकर कही ये बात

लोकेश चौरसिया

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 3:42 AM)

Dhirendra Shastri: हिंदू राष्ट्र को लेकर एक बार फिर पंडित धीरेंद्र शास्त्री हुंकार भरते हुए दिखाई दिए. छतरपुर में श्री राम जन्मोत्सव की विशाल शोभायात्रा के लिए कार्यालय का शुभारंभ किया गया. इस दौरान मंच से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदुओं में जोश भरने का काम किया. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने भरे मंच से […]

Dhirendra Shastri, Pandit Dhirendra Krishna Shastri, Bageshwar Dham, Chhatarpur, Prakash Tata

Dhirendra Shastri, Pandit Dhirendra Krishna Shastri, Bageshwar Dham, Chhatarpur, Prakash Tata

follow google news

Dhirendra Shastri: हिंदू राष्ट्र को लेकर एक बार फिर पंडित धीरेंद्र शास्त्री हुंकार भरते हुए दिखाई दिए. छतरपुर में श्री राम जन्मोत्सव की विशाल शोभायात्रा के लिए कार्यालय का शुभारंभ किया गया. इस दौरान मंच से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदुओं में जोश भरने का काम किया. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने भरे मंच से हजारों की भीड़ में कहा कि हिन्दू तुम कब जागोगे, अब तो जग जाओ वक्त आ गया है. उन्होंने आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा के चैलेंज पर भी चुप्पी तोड़ी.

यह भी पढ़ें...

छतरपुर में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हिन्दू और सनातन धर्म को लेकर कई बातें कहीं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि तुम लोगों में भी कुछ समय के लिए जोश आता है और हूं-हूं करने लगते हो, फिर कुछ देर बाद ठंडा पानी पीकर फ्रिज की जगह ठंडे पड़ जाते हो. इसलिए अब बातों से काम नहीं चलना है, तुम्हें सड़कों पर निकलना होगा.

ये भी पढ़ें:पं. धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों के सवाल पर शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती ने दिया चौंकाने वाला जवाब

चैलेंज को बताया सस्ती लोकप्रियता
विश्व प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा के एक करोड़ के चैलेंज पर चुप्पी तोड़ते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ये सस्ती लोकप्रियता पाने का नया ढंग है. आपको बता दें कि सनथ जयसूर्या जैसे क्रिकेटर समेत कई सेलेब्रिटीज का इलाज कर चुके प्रकाश टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा था कि वे उनके जैसा पर्चा लिखकर दिखाएं. इसके लिए प्रकाश टाटा ने एक करोड़ रुपये देने की बात भी कही थी. इससे पहले कई टीवी चैनल भी धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दे चुके हैं.

सनातन के लिए सड़कों पर आने को कहा
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अब तुम्हें सनातन के लिए निकलना पड़ेगा, चाहे पुरुष हो या महिला हो सभी को जगाना होगा. उन्होंने कहा कि अगर तुम आगे नहीं हो सकते तो जो माला लिए हैं, उनके पीछे खड़े हो जाओ. क्योंकि उनके पास माला भी है और भाला भी. धीरेंद्र शास्त्री ने साधु का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारे मंच पर एक साधु बैठे हैं, सिंगारी जी. जिनके पास हथियार भी है और वह किसी से डरते नहीं. इसलिए आगे न आ सको तो साधुओं के पीछे ही खड़े हो जाओ, ताकि धर्म विरोधी जो हैं वह डरेंगे कि इनसे जो टकराएगा, वह मिट्टी में मिल जाएगा.

धर्म विरोधियों का सीना कांपता था
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आज से 17 साल पहले धर्म विरोधी ताकतें, धर्म को काटने वाली विचार धाराएं जब बढ़ रही थीं तो उस जमाने में सन् 2006 में एक ठिलिया पर श्रीराम जी को लेकर जब 10 हिन्दू निकलते थे, तो धर्म विरोधियों के अंदर का सीना कांप जाया करता था. धीरेंद्र शास्त्री ने इसी बीच हिन्दुओं को लेकर पंक्तियां कही. कहा कि हिन्दुओं की ललकार होगी, वीरों की दहाड़ होगी, आ रहा फिर से वक्त है मेरे यारों जब हर जगह सनातनियों की भरमार होगी. इस तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रविवार को रात के वक्त छतरपुर के राम चरित मानस मैदान से हुंकार भरी.

    follow google newsfollow whatsapp