खेत में काम करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत, एक गंभीर घायल

दीपक शर्मा

• 02:03 AM • 04 May 2023

Panna News: मध्यप्रदेश में बीते एक सप्ताह से बिन मौसम बारिश का सिलसिला चल रहा है. लगातार बिगड़ रहे मौसम की वजह से आकाशीय बिजली की घटनाएं भी सामने आ रही हैं.पन्ना जिले के बृजपुर थाना व अंतर्गत ग्राम हीरापुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत और एक व्यक्ति के गंभीर रुप […]

Farmer died due to lightning while working in the field, one seriously injured

Farmer died due to lightning while working in the field, one seriously injured

follow google news

Panna News: मध्यप्रदेश में बीते एक सप्ताह से बिन मौसम बारिश का सिलसिला चल रहा है. लगातार बिगड़ रहे मौसम की वजह से आकाशीय बिजली की घटनाएं भी सामने आ रही हैं.पन्ना जिले के बृजपुर थाना व अंतर्गत ग्राम हीरापुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत और एक व्यक्ति के गंभीर रुप से घायल होने का मामला सामने आया है. खेतों पर काम कर रहे थे तभी बारिश होने लगी जिससे बचने के लिए वह एक पेड़ की ओट में चले गए।लेकिन थोड़ी देर में तेज गर्जना के साथ आकाषीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से एक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हाे गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक दोनों किसान अपने खेत पर काम कर रहे थे. तभी अचानक बारिश शुरू हो गई जिससे बचनो के लिए किसान पेड़ के नीचे खड़े हो गए. लेकिन थोड़ी देर में तेज गर्जना के साथ आकाषीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से अयोध्या वर्मा की मौके पर मौत हो गई और भूरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

डालय हंड्रेड की मदद से पहुंचाया अस्पताल
मृतक के परिजनों को जानकारी मिलते ही डायल हंड्रेड पर कॉल किया गया. जिसमें डायल हंड्रेड के पायलट सचिन कुशवाहा एवं आरक्षक विनय कुमार मौके पर पहुंचे और मृतक एवं घायल भूरा प्रसाद वर्मा को जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने अयोध्या प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. वहीं भूरा का उपचार जिला चिकित्सालय पन्ना में जारी है.

ये भी पढ़ें: शादी में बन-ठन कर पहुंचे और जमकर उड़ाई दावत, फिर सामने आया ये चिंताजनक नजारा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp