शिवपुरी में विकास यात्रा में नहीं पहुंचे विधायक तो नाराज जनता ने पोस्टरों में लगा दी आग, जानें पूरा मामला

प्रमोद भार्गव

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 2:14 PM)

Shivpuri news: मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा इन दिनों विकास यात्रा निकाली जा रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, शिवपुरी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ क्षेत्रीय विधायक के न पहुंचने के कारण स्थानीय लोगो ने जमकर […]

shivpuri, shivpurinews, vikasyatra, bjp,

shivpuri, shivpurinews, vikasyatra, bjp,

follow google news

Shivpuri news: मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा इन दिनों विकास यात्रा निकाली जा रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, शिवपुरी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ क्षेत्रीय विधायक के न पहुंचने के कारण स्थानीय लोगो ने जमकर विरोध किया और यात्रा में लगाए गए बैनर पोस्टरों में आग लगा दी. ग्रामीण अपनी समस्याओं को लेकर सुबह से ही विधायक का इंतेजार कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में भाजपा द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रही है. इसमे सरकार द्वारा 5 सालों में किए गए विकास कार्यो का लेखा जोखा जनता के समक्ष पेश किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम के तहत शिवपुरी में पोहरी विधानसभा के किशनपुरा गांव में यात्रा पहुंचनी थी. यात्रा तो पहुंची लेकिन क्षेत्रीय विधायक और पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ नहीं पहुँचे. जनता जिनका इंतेजार सुबह से ही कर रही थी. इससे गुस्साई ग्रामीणों ने विरोध  शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी करते हुए, विधायक के पोस्टरों और बैनरों में आग लगा दी. जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुबह से ही कर रहें ग्रामीण इंतेजार
वायरल वीडियो में कुछ ग्रामीण यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि किशनपुरा की आदिवासी जनता की कई समस्याएं हैं. जिन्हें मंत्री के समक्ष रखने के लिए सुबह से आदिवासी समाज के लोग अपना कामधाम छोड़कर मंत्री का इंतजार कर रहे थे. लेकिन मंत्री सुरेश राठखेड़ा किशनपुरा नहीं पहुंचे. जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने गांव में लगे विकास यात्रा के पोस्टर बैनर निकालकर आग के हवाले कर दिए, जिसमें मंत्री सुरेश राठखेड़ा के फोटो लगे हुए थे. बैनर-पोस्टरों कर आग के हवाले करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मंडी में किसानों ने आदतन चोर को पकड़ा, करेंच की फली फेंक हो जाता था फरार, इस बार पकड़ा गया

हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी
शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों के ऊपर लिखा है. मृतक ने अपने भाई और भाभी के ऊपर प्रताड़ित करने और जमीन में हिस्सा नहीं देने के आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: शिवपुरी: हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी! भाई पर लगाए आरोप

    follow google newsfollow whatsapp