मुरैना में बस की टक्कर से मासूम बच्ची की मौत, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम

हेमंत शर्मा

17 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 17 2023 8:24 AM)

Morena news:   मुरैना में बस की टक्कर से 10 साल की मासूम की मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जौरा मुरैना मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए […]

Innocent died due to bus collision in Morena, angry family members protested

Innocent died due to bus collision in Morena, angry family members protested

follow google news

Morena news:   मुरैना में बस की टक्कर से 10 साल की मासूम की मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जौरा मुरैना मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.पुलिस ने अज्ञात बस चालक के विरुद्ध पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

 जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जोरा थाना इलाके के बिलगांव में 10 साल की मासूम बालिका प्रियांशु राठौर को एक बस ने टक्कर मार दी. जिससे प्रियांशी की मौके पर ही मौत हो गई. प्रियांशी की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जौरा मुरैना मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. चक्का जाम की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और परिजनों को समझाईश देकर जाम खुलवाया.

सड़क क्रॉस करते समय हादसा
प्रियांशी बागचीनी की रहने वाली थी और अपने मामा के घर बिलगाव आई हुई थी. सड़क क्रॉस करते समय बस की टक्कर से प्रियांशी की मौत हो गई. प्रियांशी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है. और अज्ञात बस चालक के विरुद्ध पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

 चक्का जाम से यातायात रहा प्रभावित
पुलिस की मानें तो सड़क दुर्घटना में मौत के बाद भीड़ एकत्र हो गई. गुस्साए परिजनों ने मुख्य मार्ग में शव को रखकर चक्काजाम कर दिया था. हालांकि जाम का कोई स्पष्ट कारण नहीं था. फिर भी परिजन बस चालक को गिरफ्तार करने मांग कर रहे थे. हालांकि पुलिस व प्रशासिनक अफसरों की समझाइश के एक घंटे बाद यातायात बहाल कर दिया गया है.

फोटो; हेमंत शर्मा

स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर
टीकमगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया. खरगापुर पुलिस थाना क्षेत्र में वानवेर चौराहा के पास एक स्कूल की मिनी बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक्सीडेंट हो गया. हादसे में मिनी बस का ड्राइवर और बस में सवार एक लड़का बुरी तरह घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही खरगापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: सड़क हादसा: स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्रायवर और क्लीनर घायल; बच्चे सुरक्षित

    follow google newsfollow whatsapp