मुरैना पहुंचे कमलनाथ, भीड़ देखकर जोश में आए और खुली गाड़ी में करने लगे सफर

हेमंत शर्मा

05 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 5 2023 9:18 AM)

MORENA NEWS:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को मुरैना पहुंचे. यहां वे नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने और कुछ वैवाहिक व अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान अपने स्वागत में आई भीड़ को देखकर कमलनाथ इतने जोश में आ गए कि वे खुली गाड़ी में ही सफर करने लगे. भीड़ […]

Morena News mp political news mp news Kamal Nath mp congress

Morena News mp political news mp news Kamal Nath mp congress

follow google news

MORENA NEWS:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को मुरैना पहुंचे. यहां वे नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने और कुछ वैवाहिक व अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान अपने स्वागत में आई भीड़ को देखकर कमलनाथ इतने जोश में आ गए कि वे खुली गाड़ी में ही सफर करने लगे. भीड़ को देखकर कमलनाथ काफी खुश नजर आए. इसके बाद वे स्थानीय कांग्रेस नेताओं के यहां आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे. कमलनाथ के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

रविवार को कमलनाथ ग्वालियर चंबल दौरे पर हैं. ग्वालियर में उन्हें संत रविदास जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाम को दशहरा मैदान पहुंचना है. इससे पहले वे मुरैना दौरे पर पहुंचे. मुरैना शहर के एसएएफ ग्राउंड में बने हेलीपैड पर कमलनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा. यहां से वे कार में बैठकर शहनाई गार्डन में पहुंचे. शहनाई गार्डन में किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के यहां आयोजित शादी समारोह में पहुंचकर  शुभकामनाएं दी.

इसके बाद कमलनाथ का काफिला पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पहुंचा. यहां मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी के निवास पर पहुंचकर कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की. बता दें कि पिछले दिनों शारदा सोलंकी के जेठ का निधन हो गया था. महापौर के निवास से निकलकर कमलनाथ सीधा एमएस रोड पर पहुंचे. एमएस रोड पर नवीन कांग्रेस कार्यालय का फीता काटकर कमलनाथ ने उद्घाटन किया. यहां पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ग्वालियर-चंबल संभाग में आज से शिवराज और कमलनाथ चुनावी ‘रण’ का करेंगे ‘शंखनाद’, क्या होगा आज? जानें

मीडिया से बात करने से बचते रहे कमलनाथ
कमलनाथ का काफिला यहां से निकल कर सीधा जीवाजी गंज स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम प्रकाश राजोरिया के निवास पर पहुंचे और यहां कुछ देर ठहरकर चुनावी चर्चा की. इसके बाद कमलनाथ सीधे मुरैना विधायक राकेश मावई के निवास पर पहुंचे. कुछ देर यहां भी कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों से बात की. इसके बाद कमलनाथ सीधे हेलीपैड पर पहुंचे और ग्वालियर के लिए रवाना हो गए. कमलनाथ ने पूरे दौरे के दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी. उन्होंने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp