कैलाश विजयवर्गीय के ‘शूर्पणखा’ बयान पर लक्ष्मण सिंह का कटाक्ष, कहा- यह कैसे हो रहा है?

विकास दीक्षित

• 02:09 AM • 10 Apr 2023

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं के पहनावे के ऊपर दिए शूर्पणखा वाले बयान से सुलगी राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. अब कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने इसे लेकर कैलाश विजयवर्गीय के ऊपर जोरदार तंज कसा है. लक्ष्मण सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के […]

Laxman Singh, Kailash Vijayvargiya, Madhya Pradesh, MP News, Politics

Laxman Singh, Kailash Vijayvargiya, Madhya Pradesh, MP News, Politics

follow google news

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं के पहनावे के ऊपर दिए शूर्पणखा वाले बयान से सुलगी राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. अब कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने इसे लेकर कैलाश विजयवर्गीय के ऊपर जोरदार तंज कसा है. लक्ष्मण सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के बादशाह हैं, फिर उनके रहते यह सब कैसे हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हनुमान जयंती के मौके पर महिलाओं के पहनावे के ऊपर बयान देते हुए शूर्पणखा की तरह बता दिया था. उन्होंने कहा था कि लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बिल्कुल शूर्पनखा लगती है. उन्होंने कहा कि सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है. जरा अच्छा कपड़ा पहनो. बच्चों में आप संस्कार डालिए. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि मैं इसे लेकर बहुत चिंतित हूं.

लक्ष्मण सिंह ने कसा तंज
महिलाओं के पहनावे के ऊपर दिए हुए कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर उन्हें जमकर घेरा जा रहा है. अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और विधायक लक्ष्मण सिंह ने उनके ऊपर तंज कसा है. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट किया कि कैलाश जी का वक्तव्य “शूर्पनाखा”वाला सुना. कुछ मायने में सही है, इंदौर अहिल्या देवी की संस्कार वाली नगरी है, पहनावे पर ध्यान तो रखना चाहिए, परंतु कैलाश भाई आप इंदौर के बेताज बादशाह हो, फिर यह कैसे हो रहा है?

कमलनाथ ने बताया छोटी सोच
इससे पहले कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी कैलाश विजयवर्गीय को घेरते हुए उन्हें छोटी सोच वाला कहा था. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश जैसे देश के हृदय प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं का अपमान और उत्पीड़न करने की कसम खा ली है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि हमारी बेटियों के वस्त्रों के बारे में अत्यंत शर्मनाक टिप्पणी की और उन्हें शूर्पणखा कहा.

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक मंत्री ने बोला कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘हम सड़क पर उतर गए तो वो रोड पर आ गए’

    follow google newsfollow whatsapp