मुरैना: एक दिन में चलती ट्रेन की चपेट में आए 5 लोग, कटकर हो गई मौत

हेमंत शर्मा

01 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 1 2023 12:54 PM)

Morena News: मुरैना में एक ही दिन में अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कटकर 5 की मौत हो गई. इस खबर को सुनते ही पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया. मृतकों में एक युवती भी शामिल है. मरने वालों में से युवती समेत दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. जीआरपी ने इन मामलों […]

Morena, Train, Accident, Madhya Pradesh, Crime

Morena, Train, Accident, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Morena News: मुरैना में एक ही दिन में अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कटकर 5 की मौत हो गई. इस खबर को सुनते ही पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया. मृतकों में एक युवती भी शामिल है. मरने वालों में से युवती समेत दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. जीआरपी ने इन मामलों में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है. जीआरपी मुरैना से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में जीगनी गांव निवासी राजेश गुर्जर, अंबाह निवासी अंकित रजक और जालौन निवासी प्रदीप सिंह समेत 5 लोग शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

मंगलवार को मुरैना जिले में अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कटने से कुल 5 लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा मुरैना में शिकारपुर के पास हुआ. यहां ट्रेन की चपेट में आने से राजेश गुर्जर नाम के युवक की मौत हो गई. राजेश गुर्जर जीगनी गांव का निवासी बताया गया है, जबकि थोड़ी दूरी पर एक युवती भी ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची जीआरपी ने दोनों के शव को पोस्ट मार्टम करवाया. इसके बाद राजेश के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया, लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी और परिजनों का पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद घर से एक साथ उठी 5 महिलाओं की अर्थियां, नम हो गई आंखें; जानें कब हुआ था हादसा

ट्रेन से नीचे गिरकर कट गया
तीसरा हादसा मुरैना रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर पर हुआ. अंकित रजक नाम का युवक ट्रेन से नीचे गिर गया, जिसकी वजह से ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई. अंकित अंबाह इलाके के नयापुरा का रहने वाला था और वह ग्वालियर जाने वाली ट्रेन में सवार हुआ था. अचानक ट्रेन से नीचे गिर जाने की वजह से अंकित ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई. अंकित के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ट्रेन से गिरकर हुई मौत
चौथी घटना मुरैना जिले के ही बामोर स्टेशन के पास हुई. यहां ट्रेन से गिरकर प्रदीप सिंह नाम के युवक की मौत हो गई. प्रदीप सिंह उत्तर प्रदेश के जिला जालौन के उमरी का रहने वाला था और वह दिल्ली जा रहा था, लेकिन अचानक ट्रेन से नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. इस तरह एक ही दिन में मुरैना जिले में ट्रेन से कटकर 5 लोगों की मौत हो गई.

हाथ पर लिखा नाम, पर नहीं हुई पहचान
पांचवा हादसा भी मुरैना के पास ही रेलवे ट्रैक पर हुआ. यहां एक युवक ट्रेन से कट गया. जानकारी मिलने पर जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची. मृतक के हाथ पर दीपक नाम लिखा हुआ था, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा गया है. दीपक और युवती समेत दो मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. जीआरपी ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp