बागेश्वर धाम पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, ‘हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर कह दी ये बड़ी बात!

लोकेश चौरसिया

• 03:49 AM • 16 Feb 2023

Bageshwar Dham News: दिल्ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर […]

Bageshwar Dham, Manoj Tiwari, BJP, Chhatarpur News

Bageshwar Dham, Manoj Tiwari, BJP, Chhatarpur News

follow google news

Bageshwar Dham News: दिल्ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर आए. MP Tak से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने बागेश्वर धाम से यह मांगा कि भारत की संस्कृति का प्रसार हो और भारत वासियों का विश्वास हो. बीजेपी सांसद ने’हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर भी अहम बात कही.

यह भी पढ़ें...

बागेश्वर धाम लगातार चर्चा में बना हुआ है. यहां कई जानी-मानी हस्तियां लगातार पहुंच रही हैं. कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बागेश्वर धाम पहुंचने से एक बार फिर चर्चा जोरों पर है. सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने बागेश्वर धाम पहुंचकर पूरे उत्साह के साथ भाग लिया. उन्होंने मंच से कई गाने गाये. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी मंच पर मौजूद रहे. इसके अलावा कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे.

‘हिंदू राष्ट्र’ के विचार का किया समर्थन
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने के विचार पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हिंदू राष्ट्र पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अच्छे विचार हैं. वे सत्य सनातन को यूं ही बढ़ाते रहें.उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री कोई चमत्कार नहीं कर रहे हैं, हनुमान जी पहले से चमत्कार करते रहते हैं, लेकिन ये लंबे समय के बाद हो रहा है इसलिए लोगों को थोड़ा आश्चर्य है.

कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने की मांग, ‘मंदिर सरकार के अधीन हो सकते हैं तो मस्जिद और चर्च क्यों नहीं’?

गानों पर झूम उठे बागेश्वर के भक्त
बागेश्वर धाम में सांसद मनोज तिवारी का अलग धार्मिक अंदाज देखने को मिला. वे माथे पर तिलक लगाए और गले में चुनरी डाले हुए नजर आये. इस दौरान कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के भक्तों के साथ ही मनोज तिवारी के चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं थी. तिवारी ने जैसे ही मंच से गीत गाना शुरू किया, सभी झूम उठे. उन्होंने हिंदी के साथ भोजपुरी में भी कई भजन और गीत गाये.

    follow google newsfollow whatsapp