छिंदवाड़ा में विकास यात्रा का विरोध, कांग्रेस और भाजपा आई आमने-सामने

पवन शर्मा

23 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 23 2023 6:22 PM)

Chhindwara News: मध्य प्रदेश में सरकार की विकास यात्रा निकल रही है. कई जगह लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा रहा है. ऐसा ही मामला छिदवाड़ा जिले से सामने आया है. ग्राम पंचायत गुरैया में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकली जा रही विकास यात्रा का कांग्रेस अध्यक्ष ने विरोध किया, और जमकर नारेबाजी भी की […]

chhindwaranews, vikasyatra, bjp, congress, mpnews

chhindwaranews, vikasyatra, bjp, congress, mpnews

follow google news

Chhindwara News: मध्य प्रदेश में सरकार की विकास यात्रा निकल रही है. कई जगह लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा रहा है. ऐसा ही मामला छिदवाड़ा जिले से सामने आया है. ग्राम पंचायत गुरैया में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकली जा रही विकास यात्रा का कांग्रेस अध्यक्ष ने विरोध किया, और जमकर नारेबाजी भी की है. हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को बीच में आना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

जानकारी में मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के साथ अन्य कार्यकर्ता विकास यात्रा लेकर ग्राम गुरैया पहुंचे थे. तभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे ने विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. और विकास यात्रा का विरोध करने लगे. हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन ने यहां पहुंचकर मामला शांत करा दिया, लेकिन इस विरोध के चलते राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई.

ओक्टे बोले- भाजपा की यह अंतिम यात्रा
बता दें मंच पर कार्यक्रम चल रहा था तभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी. प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के लगाए और बोले बीजेपी महिला सांसद को साथ लेकर आए हम उनका सम्मान करते है. लेकिन हमारी पंचायत का असली विकास कमलनाथ और नकुलनाथ जी ने किया है. यहां जो भी विकास हुआ वो कांग्रेस की देन है, इसमे भाजपा का क्या योगदान है. वो किस बात का श्रेय लेने आई है. ग्राम पंचायत में कार्यक्रम आयेाजित हो रहा है लेकिन आज जो विकास यात्रा यहां पर आई उसमें हमारे जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार और सरपंच को मंच नहीं दिया गया.

ये जनता के चुने हुए नेताओं की बेईज्जती है.जनता ने तय कर लिया मध्यप्रदेश में बीजेपी की यह अंतिम यात्रा है. छिंदवाड़ा से तो हम पहले ही इनकी विदाई कर चुके हैं, अब प्रदेश से होना है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के ‘मदिरा प्रदेश’ के बयान पर मची रार; शिवराज का पलटवार, लगाया ये बड़ा आरोप

गांव को बर्बाद करने वाले कर रहें विरोध
पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा ने प्रेस कांफ्रेस आयोजन किया. सांसद कविता पाटीदार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम गांव गांव जा रहे हैं, और आज भी तीन ग्रामों मे हम पहुँचे और सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे जानकारी दे रहे हैं, जनता की जो समस्याए है उनका निराकरण करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कुछ ओछी मानसिकता वाले लोग इसका विरोध कर रहे हैं. जिन्होंने जनता के लिए कभी कुछ नही किया ,जो पूरे गांव के विकास को खा गए वो विरोध कर रहे है. देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शर्मनाक है. जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

वही पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि विकास इन कांग्रेसियों को पच नही रहा है,  गरीब अगर दोनों टाइम भोजन कर रहा है इनसे देखा नही जा रहा है. आपको ध्यान होगा ये वही कमलनाथ जी हैं जिन्होंने कहा था कि गरीब दोनों टाइम भोजन करने लगे हैं इसलिए भारत मे महंगाई बढ़ रही है. हमारे प्रधान मंत्री जी निशुल्क राशन दे रहे हैं इनको पच नही रहा है इस तरह से विकास यात्रा का विरोध करके आज इन्होंने बेटी का अपमान किया है हमारी बहन का अपमान किया है. जनता इन्हें कभी माफ नही करेगी.

ये भी पढ़ें: ‘मदिरा प्रदेश’ को लेकर बरपा हंगामा, कमलनाथ ने ट्वीट कर फिर कहा- आपकी नीति स्पष्ट… ‘राशन महंगा, सस्ती दारू’

    follow google newsfollow whatsapp