सतना शहर में पैंथर के घुसने से दहशत; भाजपा नेता के घर के बाहर 20 मिनिट तक करता रहा चहलकदमी

योगीतारा दूसरे

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 5:58 PM)

Satna news: सतना के जंगलों में बाघ- तेंदुओं और भालुओं की बहुतायत में मौजूदगी के बीच अब इन हिंसक वन्य प्राणियों ने शहर का रुख करना भी शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात दबे पांव हुई तेंदुए की आहट ने शहर के लोगों को दहशतजदा कर दिया है. हालांकि, कहीं से कोई अप्रिय खबर […]

satna, satnanews, ,mpnews, mptak

satna, satnanews, ,mpnews, mptak

follow google news

Satna news: सतना के जंगलों में बाघ- तेंदुओं और भालुओं की बहुतायत में मौजूदगी के बीच अब इन हिंसक वन्य प्राणियों ने शहर का रुख करना भी शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात दबे पांव हुई तेंदुए की आहट ने शहर के लोगों को दहशतजदा कर दिया है. हालांकि, कहीं से कोई अप्रिय खबर नही आई लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तेंदुए की चहल कदमी से लोग सहमे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक सतना शहर में आए दिन तेंदुआ दिखाई दे रहा है, बीते दिनों जिगनहट नदी के किनारे पर तेंदुआ दिखाई दिया था. अब इस पैंथर की मूवमेंट शहर में देखी जा रही है. भाजपा नेता दिनेश पांडेय उर्फ बेटू पांडेय के घर में पैंथर बेफिक्री से चहलकदमी करता दिखाई दे रहा है. जिसका सीसीटीवी फुटैच भी सामने आया है.

सीसीटीवी फुटेच में दिखा तेंदुआ
सीसीटीवी फुटेज 7 मार्च की सुबह साढ़े 4 बजे का था. तेंदुआ सबसे पहले कैम्पस के पिछले हिस्से में दाखिल हुआ. तेंदुआ पहले टहलते हुए पीछे के गेट की ओर गया. ऐसा लग रहा था मानो वह बाहर जाने का रास्ता तलाश कर हो. कुछ देर बैठने के बाद तेंदुआ वापस लौटा और गलियारे की ओर बढ़ गया. यहां आने-जाने का मेनगेट है. गेट की ओर मुंह करने तेंदुआ बड़ी देर तक बैठा रहा. खड़ा हुआ… इधर-उधर टहला और फिर वापस आया. एक बार फिर वह ट्रैक्टर्स की ओर गया और घूमता रहा. बाहर जाने का रास्ता नहीं मिला तो तेंदुआ फिर गलियारे की ओर लौटा और बैठा रहा फिर उसने 3 फ़ीट की दीवार कूदने की कोशिश की.

लगातार पैंथर की मूवमेंट से शहरवासी दहशत में
शहर के वार्ड नंबर 26 राजेन्द्र नगर के गंगा भवानी नगर में उमाशंकर सिंह कछवाह उर्फ बग्गा सिंह के घर के बगल में उन्हीं की खाली पड़े प्लाट की बाउंड्री के अंदर भी तेंदुआ देखा गया. वह बांउड्री के अंदर बने कच्चे घर में छिपा था. श्री कछवाह ने 8 मार्च को शाम 7 बजे उसे देखा. आमना-सामना हो जाने पर वह बाल-बाल बचे. इतना ही नहीं जहां तेंदुआ छिपा था. वहीं पर वैवाहिक कार्यक्रम के लिए हलवाई मिठाई भी बना रहे थे. आहट मिलने पर तेंदुआ भाग गया, लगातार शहर में तेंदुए की मूवमेंट से शहरवासी दहशत में हैं.

ये भी पढ़ें: कुएं में गिरा भालू; वन विभाग की टीम नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने अपनाया ये देसी तरीका

    follow google newsfollow whatsapp