जनसुनवाई में फरियादी ने ड्रग इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप, कहा- 40 हजार मांगी रिश्वत

सुमित पांडेय

10 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 10 2023 1:33 PM)

Chatarpur Jansunwayi News: छतरपुर में मंगलवार को जनसुनवाई में आये एक फरियादी ने कलेक्टर के सामने ड्रग इंस्पेक्टर पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उसने 40 हजार की रिश्वत मांगी, लेकिन जब इस आरोप पर ड्रग इंस्पेक्टर रामलखन पटेल से सवाल पूछा गया तो उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. साथ ही […]

chatarpur news, collector jansunvayi

chatarpur news, collector jansunvayi

follow google news

Chatarpur Jansunwayi News: छतरपुर में मंगलवार को जनसुनवाई में आये एक फरियादी ने कलेक्टर के सामने ड्रग इंस्पेक्टर पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उसने 40 हजार की रिश्वत मांगी, लेकिन जब इस आरोप पर ड्रग इंस्पेक्टर रामलखन पटेल से सवाल पूछा गया तो उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. साथ ही मीडियाकर्मियों पर नाराजगी भी जताई.

यह भी पढ़ें...

एमपी के छतरपुर में मंगलवार को जनसुनवाई में एक बड़ा मामला सामने आया, जिसमें पढ़े-लिखे बेरोजगार युवक ने ड्रग इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेडिकल संचालन के लिए मेरा ड्रग लाइसेंस बनाने के एवज में ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर रामलखन पटेल ने 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगी.

उन्होंने कहा था कि ऊपर के अधिकारियों को देने पड़ते हैं, इसलिए 40 हजार रुपये लगेंगे, उसके बाद जो काम बोलोगे वह हो जाएगा. इस तरह की शिकायत फरियादी अरविंद उपाध्याय ने जनसुनवाई में कलेक्टर से करते हुए कार्रवाई की मांग उठाई. जिस पर कलेक्टर ने कहा इस मामले की जांच करवाई जाएगी.

रिश्वत की मांग पर भड़क गए ड्रग इंस्पेक्टर
वहीं, जब मीडिया कर्मियों ने इस पूरे मामले को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर रामलखन पटेल से कैमरे पर बात की. लेकिन वह बात करने के बजाए मीडिया कर्मियों पर भड़कते हुए कहा- तुम लोग मुझे मारने की कोशिश कर रहे हो एसपी से शिकायत करूंगा. रिश्वत मांगने की बात पर चुप्पी साधे हुए गाड़ी से निकल गए. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर फरियादी ने कैमरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp