रायसेन:तहसीलदार ने रिश्वत को लेकर दिए गजब के तर्क, वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

राजेश रजक

• 01:06 PM • 02 Mar 2023

Raisen news: एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार करने वालो के खिलाफ खुले मंच से कार्यवाई कर रहे हैं, तो वहीं के रायसेन जिले में एक तहसीलदार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो रिश्वतखोर कर्मचारियों की वकालत करते नजर आ रहें हैं. किसानों की शिकायत पर उन्होंने […]

viralvedio, mpnews, raisennews, mptak

viralvedio, mpnews, raisennews, mptak

follow google news

Raisen news: एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार करने वालो के खिलाफ खुले मंच से कार्यवाई कर रहे हैं, तो वहीं के रायसेन जिले में एक तहसीलदार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो रिश्वतखोर कर्मचारियों की वकालत करते नजर आ रहें हैं. किसानों की शिकायत पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में रिश्वतखोरी का खेल चल रहा था, इसे हम बंद नहीं कर सकते. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तहसीलदार को उदयपुरा तहसील से हटाकर जिला मुख्यालय तलब किया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक रायसेन जिले के उदयपुरा तहसीलदार शत्रुघन सिंह के पास किसान अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे. किसानों नके तहसीलदार से कहा कि आपके विभाग में बिना लेनदेन के कोई काम नही होता. आपके बाबू खुलेआम पैसे ले रहे हैं. इस पर तहसीलदार ने जबाव देते हुए कहा कि यह तो पूरे देश मे चल रहा है. हम इसे बंद नहीं कर सकते है.

तुम्हारा लड़का बाबू बनेगा, पटवारी बनेगा तो वो भी यही करेगा. मानसिकता ही बनी हुई है.लोग देते हैं. किसान पैसा देता है.अब तुम हमारा मन कमजोर कर दिया, तुमने हमारी शिकायत कर दी. हम तुम्हारी ‘पिछाड़ी’ क्यो जाए? अच्छा मुझे क्या पड़ी है कि धूप में खड़ा होऊंगा. मेहनत भी करनी पड़ेगी.

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टरअरबिद कुमार दुबे ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार शत्रुघन सिंह को उदयपुरा तहसील से हटाकर जिला मुख्यालय तलब कर दिया गया है.

बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम 10 दिन बाद गिरफ्तार
बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम शास्त्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शालिग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक बारात में कट्टा लहराते और लोगों को धमकाते दिखाई दिया था. पुलिस ने वायरल वीडियो और लड़की के पिता और भाई की शिकायत के आधार पर एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया था, इस मामले में अब छतरपुर पुलिस मुख्य आरोपी शालिग्राम शास्त्री और उसके साथी को गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस छतरपुर जिला न्यायालय में पेश किया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम 10 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

    follow google newsfollow whatsapp