परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का दावा ‘बीजेपी का मुख्यमंत्री ही पहनेगा शपथ का सूट’

हेमंत शर्मा

14 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 14 2023 8:17 AM)

Bhind news:  दिग्विजय सिंह के सात मुख्यमंत्री वाले बयान पर पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है. मध्यप्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का मुख्यमंत्री ही शपथ का सूट पहनेगा. इसके साथ ही उन्होंने […]

Only the Chief Minister of BJP will wear the oath suit, the Transport Minister counterattacked on Digvijay Singh's statement.

Only the Chief Minister of BJP will wear the oath suit, the Transport Minister counterattacked on Digvijay Singh's statement.

follow google news

Bhind news:  दिग्विजय सिंह के सात मुख्यमंत्री वाले बयान पर पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है. मध्यप्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का मुख्यमंत्री ही शपथ का सूट पहनेगा. इसके साथ ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे अपनी टीआरपी बढ़ाने ऐसे बयान देते हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल परिवहन मंत्री और भिंड जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भिंड पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. जब मीडिया ने उनसे दिग्विजय सिंह के उस बयान पर प्रतिक्रिया चाही जिसमें दिग्विजय सिंह ने कहा था कि बीजेपी में 7 नेता मुख्यमंत्री बनने के लिए सूट तैयार करवा रहे हैं इस पर गोविंद सिंह राजपूत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी का मुख्यमंत्री ही शपथ का सूट पहनेगा कांग्रेस का नहीं पहनेगा लेकिन मुख्यमंत्री कौन होगा यह बीजेपी के बड़े नेता तय करेंगे.

अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए देते ऐसे बयान
नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बागेश्वर धाम पर आरोप लगाया था कि बागेश्वर धाम भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करते हैं इस पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए इस तरह के बयान देते हैं उन्हें अब कोई गंभीरता से नहीं लेता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बागेश्वर महाराज के अनुयायियों की संख्या अरबों में पहुंचने वाली है मैं खुद उनका अनुयायी हूं और बहुत कम उम्र में उन पर ईश्वर की कृपा हुई है. पंडोखर सरकार को भी उन्होंने अच्छा संत बताया और मीडिया के सामने कहा कि वे सभी संतों का सम्मान करते हैं और किसी भी संत पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

दिग्विजय का काम चुटकुलेबाजी करना 
ग्रामोद्योग मंत्री गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह के 7 सीएम वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह का काम शुरू से ही चुटकुलेबाजी करना रहा है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस नहीं है भारतीय जनता पार्टी है, यहां पर हम अपना भविष्य तय नहीं करते, हम अपनी राजनीतिक दिशा तय नहीं करते, हम अपने पद तय नहीं करते, हमारी पार्टी का हाई कमान है, जो इन सब बातों को तय करता है.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के सात सीएम वाले बयान पर गोपाल भार्गव का पलटवार, कहा- उनका काम चुटकुले बाजी करना है

    follow google newsfollow whatsapp