सीहोर के थाने में अनूठा आयोजन, महिला एसआई की पुलिस स्टेशन के अंदर हुई गोद भराई

नवेद जाफरी

30 Jan 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 6:37 AM)

MP News: एमपी अजब है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सीहोर जिले का एक थाना चर्चा में है. इसकी वजह है, वहां हुए अनोखे आयोजन की. दरअसल, सीहोर जिले के शाहगंज थाने में एक एसआई की गोद भराई करवाई गई है. इसके लिए थाने के गुब्बारों और फूलों से सजाया गया. कार्यक्रम में […]

mp news, mp police news

mp news, mp police news

follow google news

MP News: एमपी अजब है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सीहोर जिले का एक थाना चर्चा में है. इसकी वजह है, वहां हुए अनोखे आयोजन की. दरअसल, सीहोर जिले के शाहगंज थाने में एक एसआई की गोद भराई करवाई गई है. इसके लिए थाने के गुब्बारों और फूलों से सजाया गया. कार्यक्रम में पुलिसकर्मी और टीआई शामिल हुए.

यह भी पढ़ें...

हमेशा काम में व्यस्त और तनाव में दिखने वाली पुलिस के चेहरे पर आज खुशी दिखाई दे रही थी. थाना प्रभारी से लेकर सभी स्टॉफ के चेहरें खुशी से भरे हुए थे. यहां सीहोर जिले के शाहगंज पुलिस ने अनोखे तरीके से आयोजन करते हुए थाने में महिला एसआई की गोद भराई की गई, थाना परिसर गुब्बारों व फूलों से सजाया गया, जिसमें थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने गोद भराई की रसम अदा कराई.

पुलिस वाले बने अभिभावक
जानकारी के मुताबिक, सीहोर जिले के थाना शाहगंज में अनोखे अंदाज में गोद भराई रसम कार्यक्रम आयोजित किया. थाने परिसर को गुब्बारों से भव्य रूप से सजाया गया. कार्यक्रम को लेकर थाने परिसर में घर जैसे माहौल के बीच एसआई पूनम राय की गोद भराई की रस्म अदा की गई. टीआई से लेकर आरक्षक तक ने पिता-मां, बड़े-छोटे भाई-बहन बन अभिभावक का फर्ज निभाया. सभी ने मिलकर पूनम राय की गोद भराई की और उसे गिफ्ट दिए.

थाने का स्टाफ परिवार की तरह करता है काम
थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि यहां पर जो भी स्टॉफ है वो एक परिवार की तरह काम करता है. लगातार काम करते हैं जिसके कारण माता पिता से भी दूर रहते हैं. थाने में गोद भराई कर सामाजिक-पारिवारिक दायित्व को निभाया गया है. हम सभी ने मिलकर एसआई पूनम की गोद भराई कराई और इसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp