धीरेंद्र शास्त्री के मंच पर पहुंची बांग्लादेशी युवती, बोली, सतानत धर्म से बेहतर कोई धर्म नहीं !

एमपी तक

26 May 2023 (अपडेटेड: May 26 2023 5:18 AM)

पं. धीरेंद्र शास्त्री के मंच पर पहुंची बांग्लादेशी युवती, बोली, सतानत धर्म से बेहतर कोई धर्म नहीं !

follow google news

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की वनवासी राम कथा का आयोजन बालाघाट के भादुकोटा में किया जा रहा है. इस राम कथा में पूरे देश भर से लोग शामिल हो रहे हैं. देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी काफी बड़ी संख्या में लोग यहां शामिल होने पहुंच रहे हैं. बाबा ने अपनी कथा के अंतिम दिन दिव्य दरबार का लगाया जिसमें उन्होंने लोगों की अर्जी सुनी.

यह भी पढ़ें...

बा के दिव्य दरबार में ख़ास बात यह भी रही कि बंगलादेश से एक मुस्लिम महिला यहां अपनी अर्जी लेकर पहुंची थी, जो हिन्दू सनातन धर्म में आना चाहती थीं. इस दौरान बाबा ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए लोगों को प्रेरित भी किया.

दिव्य दरबार में सुनी लोगाें की समस्याएं
वनवासी राम कथा वाचक के अंतिम दिन यानी 24 मई की रात पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने-सुनने और उनके पास अपनी समस्याओं के समाधान के लिए अर्जी लगाने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. श्रद्धालुओं को देखकर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने पहले दिव्य दरबार लगाया फिर प्रेत दरबार लगाकर समस्याओ का समाधान किया. इसके बाद देर रात तक राम कथा का वाचन हुआ.

मुस्लिम युवती ने जताई सनातन धर्म में आने की इक्षा
बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में बांग्लादेश से आई एक युवती पहुंची. उसने विनती करते हुए कहा कि मुझे सनातन धर्म स्वीकार करना है. युवती ने धीरेंद्र शास्त्री को बताया कि वह कई महीनों से यूट्यूब पर उनका कार्यक्रम देख रही है. उसे राम नाम का जाप करने से सुकून मिलता है. धीरेंद्र शास्त्री ने युवती से पूछा कि किसी के दबाव में आकर तो ये कार्य नहीं कर रही है, इस पर युवती ने कहा कि वह अपनी मर्जी से वीजा के साथ भारत आई है. किसी का दबाव नहीं है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आप अपने मजहब में रहकर भी सनातन धर्म को स्वीकार कर सकते हैं. तो युवती ने सनातनी बनने की इच्छा जताई.

पूरी रिपोर्ट जानने के लिए इस वीडियो को देखें.

    follow google newsfollow whatsapp