VIDEO: CM Mohan Yadav के 'फोकट का राशन' बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

एमपी तक

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 8:49 AM)

MP Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) का 'फोकट का राशन' बयान चर्चाओं में है.  कांग्रेस इसे लेकर मोहन सरकार पर निशाना साध रही है. कांग्रेस नेता आरोप लगा रहे हैं कि 'फोकट का राशन' कहकर सीएम मोहन आदिवासियों को भिखारी बता रहे हैं.

follow google news

MP Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) का 'फोकट का राशन' बयान चर्चाओं में है.  कांग्रेस इसे लेकर मोहन सरकार पर निशाना साध रही है. कांग्रेस नेता आरोप लगा रहे हैं कि 'फोकट का राशन' कहकर सीएम मोहन आदिवासियों को भिखारी बता रहे हैं. विक्रांत भूरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री जी को बोलने से पहले सोचना चाहिए था.  उन्होंने कहा कि आदिवासी क्या भिखारी हैं. हमने आपसे रोजगार मांगा था, आप रोजगार नहीं दे पाए इसलिए आपको राशन बांटना पड़ रहा है. देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें...

मोहन यादव ने झाबुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया था. झाबुआ में कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के बेटे और यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने इसे आदिवासियों से जोड़ दिया है और मोहन सरकार पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि इस मामले में बीजेपी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

अलीराजपुर-झाबुआ-रतलाम लोकसभा

अलीराजपुर-झाबुआ-रतलाम लोकसभा को आदिवासियों का गढ़ कहा जाता है. कांग्रेस ने इस सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को प्रत्याशी बनाया है. वहीं भाजपा ने अनिता नागर सिंह चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है. भारत आदिवासी पार्टी और जयस ने संयुक्त रूप से बालुसिंह गामड़ को चुनावी मैदान में उतारा है, जिससे यहां का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.
 

ये भी पढ़ें: खजुराहो सीट पर लाड़ली बहनों ने किस पार्टी के साथ कर दिया खेल, वोट डालकर उन्होंने खुद बताया

    follow google newsfollow whatsapp