MP Lok sabha Election 2024: 'सांसद निधि से बनवा लिया आलीशान बंगला', बीजेपी प्रत्याशी पर कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

एमपी तक

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 3:32 PM)

MP Lok sabha Election 2024: धार भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवैल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. राधेश्याम मुवैल का कहना है कि सावित्री ठाकुर ने सांसद निधि से अपना निजी बंगला बनवा लिया. कांग्रेस इस मुद्दे को कोर्ट ले जाने की बात कह रही है. 

follow google news

MP Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है. भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर हमलावर हैं. इस बीच धार से बीजेपी प्रत्याशी सावित्री ठाकुर मुसीबत में फंस गई हैं. दरअसल, भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवैल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. राधेश्याम मुवैल का कहना है कि सावित्री ठाकुर ने सांसद निधि से अपना निजी बंगला बनवा लिया. कांग्रेस इस मुद्दे को कोर्ट ले जाने की बात कह रही है. 

यह भी पढ़ें...

धार से कांग्रेस उम्मीदवार राधेश्याम मुवैल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सावित्री ठाकुर ने सांसद रहते हुए, 4 लाख 90 हजार की राशि मांगलिक भवन के लिए स्वीकृत की और उसकी जगह पर अपना बंगला बनवा लिया. इसके लिए उन्होंने निर्वाचन आयोग में शिकायत की, लेकिन निर्वाचन अधिकारी ने उनकी आपत्ति को निरस्त कर दिया. अब मुवैल कोर्ट जाने की बात कह रहे हैं.  उनका कहना है कि मैं इस मुद्दे को गांव-गांव तक पहुंचाऊंगा.

मेरी छवि खराब करना चाहते हैं- बीजेपी प्रत्याशी

जब इस मामले को लेकर बीजेपी प्रत्याशी सावित्री ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी हार के डार से बौखला गए हैं. आरोप हैं तो साबित करें तब मैं मानूंगी. ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मुवैल ये आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करना चाहते हैं. देखें वीडियो रिपोर्ट...

इतनी संपत्ति है बीजेपी सांसद के पास

 हलफनामे के मुताबिक भाजपा प्रत्याशी सावित्री ठाकुर के पास 4 लाख 80 हजार नकद हैं. 965 ग्राम सोना समेत सोने-चांदी के कई आभूषण हैं. वहीं कई जगहों पर उनकी कृषि भूमि भी है. हालांकि हलफनामे के मुताबिक उनके पास कोई कार नहीं है. बता दें कि धार से भाजपा ने मौजूदा सांसद सावित्री ठाकुर को दोबारा मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने राधेश्याम मुवैल को टिकट दिया है. ये दोनों एक-दूसरे पर हमलावर हैं, जिससे धार की सियासत गरमाई हुई है. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: अमित शाह के हमले पर दिग्विजय सिंह ने खेला इमोशनल कार्ड, बोले- BJP नेता मेरी अर्थी निकालने की तैयारी में
 

    follow google newsfollow whatsapp