इस कांग्रेस प्रत्याशी ने वोटिंग के दौरान ही कर दिया बड़ा ऐलान, इतने कॉन्फिडेंस में कैसे हैं होशंगाबाद के ये उम्मीदवार

अनुज ममार

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 5:50 PM)

होशंगाबाद सीट से खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा से एमपी तक ने बातचीत की. संजय शर्मा को अपनी जीत को लेकर पूरा कॉन्फिडेंस है. संजय शर्मा ने बताया कि आखिर इस बार क्षेत्र में कौन से चुनावी मुद्दे हावी हैं.

follow google news

Hoshangabad Lok Sabha Seat: होशंगाबाद लोकसभा सीट से इस बार कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा चुनावी मैदान में हैं. शुक्रवार को होशंगाबाद सीट पर मतदान हो रहा है. इस दौरान एमपी तक ने यहां से कांग्रेस उम्मीदवार बने संजय शर्मा से खास बातचीत की. संजय शर्मा ने बताया कि वे अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंस में हैं. बदलावा का समय है और देश के युवाओं को बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई से निजात पाना है तो वे कांग्रेस को ही चुनेंगे. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को नौकरियां और बेरोजगारी भत्ता देने के वादे किए हैं. मंडियों में इस समय किसानों को समर्थन मूल्य पर भी अपनी फसल का वाजिब दाम नहीं मिल पा रहा है. ऐसे तमाम मुद्दे हैं, जिनसे परेशान होकर होशंगाबाद लोकसभा सीट की जनता कांग्रेस को चुनेगी. अपने इस इंटरव्यू में संजय शर्मा ने और क्या-क्या दावे किए हैं, विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Khajuraho Lok Sabha seat: वीडी शर्मा ने INDIA अलायंस के प्रत्याशी को बताया 'उल्लू', दिग्विजय पर क्यों कर दी कार्रवाई की मांग?

    follow google newsfollow whatsapp