कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया का दावा- बीजेपी 50 से ज्यादा सीटें जीती तो मुंह काला कर लूंगा

प्रमोद भार्गव

• 01:20 PM • 19 Jan 2023

MP Politics: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और दोनों पार्टियों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. इसके साथ ही सियासी घमासान मचना शुरू हो गया है. साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के नेता अब बड़े-बड़े दावे करने लगे हैं. एक ऐसा ही दावा किया है कांग्रेस […]

Congress leader Phool Singh Baraiya BJP wins more than 50 seats I will blacken my face

Congress leader Phool Singh Baraiya BJP wins more than 50 seats I will blacken my face

follow google news

यह भी पढ़ें...

MP Politics: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और दोनों पार्टियों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. इसके साथ ही सियासी घमासान मचना शुरू हो गया है. साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के नेता अब बड़े-बड़े दावे करने लगे हैं. एक ऐसा ही दावा किया है कांग्रेस के पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया ने.

बरैया ने दावा किया है कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 से ज्यादा सीट नहीं जीत पाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी की अगर 50 से ज्यादा सीटें आई तो वो अपना मुंह काला कर लेंगे.

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया यहीं नहीं रूके. उन्होंने बीजेपी को आदिवासी विरोधी भी बताया. और साथ ही आरोप लगाया कि बीजेपी रोजगार देने के मामले में फेल साबित हुई है. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब फूल सिंह बरैया ने ऐसा दावा किया हो..इसके पहले भी वो कई बार ऐसे दावे कर चुके हैं.

    follow google newsfollow whatsapp