CM शिवराज के साथ बैठकर खाना खाया-गप्प लड़ाया और सेल्फी भी ली, पता चला लकड़ी चोर था

हरिओम सिंह

• 11:48 AM • 17 Apr 2023

CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई. अब सीएम के साथ बैठकर पंगत में भोजन करते एक लकड़ी चोर की तस्वीर वायरल हो रही है, जो पांच दिन पहले लकड़ी चोरी के आरोप में जेल से छूटकर आया था. सीएम 15 […]

food sitting with CM Shivraj singh chauhan chatted and took selfies wood thief

food sitting with CM Shivraj singh chauhan chatted and took selfies wood thief

follow google news

CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई. अब सीएम के साथ बैठकर पंगत में भोजन करते एक लकड़ी चोर की तस्वीर वायरल हो रही है, जो पांच दिन पहले लकड़ी चोरी के आरोप में जेल से छूटकर आया था. सीएम 15 अप्रैल को सीधी जिले में भू अधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे. सीएम शिवराज की एक तस्वीर इसमें सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सीएम शिवराज ने गोतरा में मुख्यमंत्री भू अधिकार अधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें 142 हितग्राहियों को जमीनों का प्लाट आवंटित किया गया था. उनको पट्टा देने का कार्यक्रम था. साथ ही अधिकार पत्र वितरण के बाद मंच पर सह भोज का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ जिले की प्रभारी मंत्री मीना सिंह, सांसद रीति पाठक, विधायक कुंवर सिंह टेकाम शामिल हुए थे. इनके साथ-साथ क्षेत्र के कई लोग भी स्वल्पाहार ग्रहण किया था, जिसमें महुआ से बने हुए कई व्यंजन तैयार किए गए थे.

दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बगल में बैठे एक शख्स, जिसका नाम अरविंद गुप्ता है… वह 7 अप्रैल को एक अन्य युवक जयप्रकाश गुप्ता के साथ बाइक में सीधी जिले के वन परीक्षेत्र मड़वास के तहत दादर बीट बड़का ढोल में ही लकड़ी चोरी के आरोप में 8 अप्रैल जेल जा चुका है. 10 अप्रैल को जेल से रिहा होने के बाद उसे मुख्यमंत्री के साथ स्वल्पाहार में बैठाया गया था, इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के साथ उसने बैठकर बगल में सेल्फी भी ली थी और बातचीत भी करता हुआ दिखाई दे रहा है. तस्वीर वायरल हुई तो लोग इसे सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक बता रहे हैं.

फोटो- एमपी तक

कांग्रेस ने ली चुटकी
विपक्षी कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट किया- मुख्यमंत्री के सामूहिक भोज पंगत में शामिल हुआ लकड़ी चोर! सीएम शिवराज की बगल में बैठकर किया भोजन,सेल्फी भी ली! CM साहब ये चोर, अपराधी आपके पास कैसे आ जाते हैं?

 

मुख्यमंत्री भू अधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम में 142 व्यक्तियों में से चोरी के आरोप में जेल गए अरविंद गुप्ता को मुख्यमंत्री ने प्लाट भी आवंटित किया था, साथ में उसके साथ बगल में भोजन स्वल्पाहार किया था. मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली थी. अब वही तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. लोग जिला प्रशासन मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर चूक बता रहे हैं.

सीएम को नहीं पता था कि बगल में बैठा शख्स चोर है
हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी यह पता नहीं था कि जो व्यक्ति उनके बगल में खाना खा रहा है. बातचीत कर रहा है. सीएम उसकी पीठ पीठ थपथपा रहे हैं. वह 5 दिन पूर्व लकड़ी चोरी के आरोप में जेल से वापस लौटा था. इस मामले को लेकर सीधी जिला प्रशासन किसी तरह से बातचीत करने को तैयार नहीं है. हालांकि यह बहुत ही बड़ा सीएम की सुरक्षा में चूक है. यह जानबूझकर इस तरह के लोगों जिला प्रशासन में बैठाया यह तो जांच का विषय है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक साबित हाेगा वचनपत्र, क्या ये 3 बड़े मुद्दे दिलाएंगे जीत?

    follow google newsfollow whatsapp