बाबा साहेब को श्रद्धांजली देने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, असद अहमद के एनकाउंटर पर दिया बड़ा बयान

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

14 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 14 2023 11:51 AM)

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर महू पहुंचे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी में हुए असद अहमद के एनकाउंटर पर बड़ा बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पुलिस ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है . उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि अगर कोई पुलिस […]

Kailash Vijayvargiya, atique ahmed, Ambedkar jayanti, Mp News, Politics

Kailash Vijayvargiya, atique ahmed, Ambedkar jayanti, Mp News, Politics

follow google news

Madhya Pradesh: कैलाश विजयवर्गीय डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर महू पहुंचे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी में हुए असद अहमद के एनकाउंटर पर बड़ा बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पुलिस ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है . उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि अगर कोई पुलिस के ऊपर गोली चलाता तो क्या पुलिस को उन पर फुल बरसाना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

कैलाश विजयवर्गीय बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर उनके जन्मस्थल महू पहुंचे. उन्होंने डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास जाकर उन्हें श्रद्धालंजली अर्पित की. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा की. असद अहमद के एनकाउंटर पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया.

असद के एनकाउंटर पर बड़ा बयान
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी के एनकाउंटर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को अधिकार दिया है कि वह अपनी आत्मरक्षा के लिए गोली चला सकते हैं, तो पुलिस ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है. भारतीय संविधान में आम नागरिक को भी आत्मरक्षा के लिए इस तरह का अधिकार है. उन्होंने कहा कि जब पुलिस पर उन लोगों ने गोली चलाई तो पुलिस ने भी उन पर गोली चलाई है.

महू में बड़े नेताओं का जमावड़ा
आज बाबा साहेब की जयंती के मौके पर कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेता महू पहुंच रहे हैं. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी महू पहुंचेंगे. इसके अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यपाल मंगूभाई पटेल, पूर्व सीएम कमलनाथ और भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद समेत कई बड़े नेताओं का महू जाने का प्लान है. इस दौरान कई रैलियां भी आयोजित की गई हैं. राजनीतिक कार्यक्रमों को देखते हुए हर शहर में पुलिस-प्रशासन को अलर्ट मोड पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें: आंबेडकर जयंती पर महू में लगेगा बड़े नेताओं का जमावड़ा, बिछेगी ‘दलित राजनीति’ की बिसात

    follow google newsfollow whatsapp