पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिला किन्नरों का समर्थन, कहा- सनातन की अलख जगाते रहिए…

लोकेश चौरसिया

30 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 30 2023 5:38 PM)

Bageshwar Dham Controversy:  बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनके समर्थन और विरोध में तमाम लोग बंट गए हैं. कुछ साधु संत और धर्माचार्य विरोध कर रहे हैं तो ज्यादातर उन्हें पक्ष में खड़े हैं. अब उनके समर्थन में नया नाम किन्नर समाज का जुड़ गया है. […]

bageshwar dham controversy, dhirendra shastri, mp news, kinnar samaj

bageshwar dham controversy, dhirendra shastri, mp news, kinnar samaj

follow google news

Bageshwar Dham Controversy:  बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनके समर्थन और विरोध में तमाम लोग बंट गए हैं. कुछ साधु संत और धर्माचार्य विरोध कर रहे हैं तो ज्यादातर उन्हें पक्ष में खड़े हैं. अब उनके समर्थन में नया नाम किन्नर समाज का जुड़ गया है. पंडित शास्त्री के समर्थन में सोमवार को किन्नर अखाड़ा के प्रमुख उनसे मिलने पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

किन्नर समाज के लोगों ने बागेश्वर धाम पहुंचकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की. मीडिया से बात करते हुए किन्नर अखाड़ा के सदस्यों ने बताया कि जिस तरीके से धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लग रहे थे जो कि बिल्कुल गलत हैं. मध्य प्रदेश किन्नर अखाड़ा के अध्यक्ष नीतू गुरु, गोरखपुर की दुर्गा और महाराष्ट्र से शायली ठाकरे पहुंचीं और पंडित शास्त्री को खुलेआम समर्थन किया.

बागेश्वर धाम के समर्थन में किन्नर समाज, हिमांगी सखी ने कहा- वह सनातन के लिए कर रहे हैं काम

फोटो: लोकेश चौरसिया, एमपी तक.

किन्नर समाज का मिला समर्थन
किन्नरों ने कहा कि हम पूरे किन्नर अखाड़ा के लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन करते हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करने के लिए महाराष्ट्र, गोरखपुर, मध्यप्रदेश एवं बिहार के किन्नर पहुंचे हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करते हुए किन्नरों ने बागेश्वर धाम एवं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम सभी आप का समर्थन करते हैं क्योंकि आप सनातन की अलख जगा रहे हैं.

रायपुर से बागेश्वर धाम लौटे महंत धीरेंद्र शास्त्री का नायकों की तरह स्वागत, बढ़ाई गई सुरक्षा

इससे पहले किन्नर समाज की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी
किन्नर समाज की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने बागेश्वर धाम के महंत को खुला समर्थन दिया है. वहीं, बागेश्वर धाम के प्रमुख और श्याम मानव के बीच चल रहा विवाद अब अदालत की दहलीज तक पहुंच गया है. महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले श्याम मानव के खिलाफ जबलपुर की जिला अदालत में आपराधिक मानहानि का परिवाद दायर किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp