सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ज्योतिरादित्य को बोल गईं मुख्यमंत्री, बीजेपी नेता हुए हैरान

सर्वेश पुरोहित

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 3:48 PM)

Gwalior news:  ग्वालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक में  मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री इमरती देवी की जुबान फिसल गई.  मंच पर सिंधिया की मौजूदगी में इमरती देवी ने सिंधिया को लेकर ऐसी बात कही की वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गए.  इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक नेता मानी जाती हैं. और […]

Pro-Scindia former minister Imrati Devi slips, calls Jyotiraditya as Chief Minister, BJP leaders are shocked

Pro-Scindia former minister Imrati Devi slips, calls Jyotiraditya as Chief Minister, BJP leaders are shocked

follow google news

Gwalior news:  ग्वालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक में  मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री इमरती देवी की जुबान फिसल गई.  मंच पर सिंधिया की मौजूदगी में इमरती देवी ने सिंधिया को लेकर ऐसी बात कही की वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गए.  इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक नेता मानी जाती हैं. और आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.  इमरती देवी ने सिंधिया को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया. इमरती देवी ने कहा कि मंच पर मौजूद हमारे मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया जी. बाद में जब इमरती देवी से सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि.. यह तो बजरंगबली जी की कृपा है. जो निकल जाए, सो निकल जाए.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिनों के ग्वालियर दौरे पर हैं. यहां वे BJP की संभागीय बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि.. हमारे मुख्यमंत्री हमारे नेता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया. इमरती के इस बयान के वहां मौजूद सभी लोग अचरच में पड़ गए.

इमरती बोली सब बजरंगबली की कृपा
इमरती जब से संबोधित कर रही थी इस दौरान वे एक बार सिंधिया की ओर देखकर मुस्कुराई और फिर आगे बोलती चली गईं. बाद में जब इमरती देवी से सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह तो बजरंगबली जी की कृपा है. जो निकल जाए, सो निकल जाए.. हालांकि इससे पहले उन्होंने यह भी कहा कि हमारा वरिष्ठ नेतृत्व और बड़े नेता बैठे हैं जैसी उनकी सलाह होगी वैसे हम उनके साथ हैं.

आंबेडकर महाकुंभ के लिए सिंधिया एक दिन पहले पहुंचे ग्वालियर
आंबेडकर महाकुंभ के लिए केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिन पहले ही ग्वालियर में पहुंचे. आंबेडकर महाकुंभ 16 अप्रैल को है और सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर पूरी मध्यप्रदेश बीजेपी, सभी कैबिनेट मंत्री, केंद्रीय मंत्री बड़े पैमाने पर होने जा रहे इस महाकुंभ में हिस्सा लेने ग्वालियर पहुंच रहे हैं. सिंधिया को महाकुंभ की तैयारियों और इसकी सफलता की जिम्मेदारी बीजेपी ने सौंपी है. महाकुंभ की तैयारियों के लिए सिंधिया दूसरी बार ग्वालियर आए हैं.

ये भी पढ़ें: आंबेडकर महाकुंभ के लिए सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, PM मोदी के लिए विपक्ष को अब ये बोला

    follow google newsfollow whatsapp