कैलाश खेर इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय से मिले; सनातन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 2:29 PM)

Indore News: प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर सोमवार को इंदौर पहुंचे और उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने बागेश्वर धाम वाले बाबा के हिंदू राष्ट्र बनाने के सवाल पर कैलाश खेर बोले- हिंदू राष्ट्र तो पहले से ही है. मन जो है […]

Singer Kailash Kher meets Kailash Vijayvargiya in Indore Said this big thing about Sanatan

Singer Kailash Kher meets Kailash Vijayvargiya in Indore Said this big thing about Sanatan

follow google news

Indore News: प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर सोमवार को इंदौर पहुंचे और उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने बागेश्वर धाम वाले बाबा के हिंदू राष्ट्र बनाने के सवाल पर कैलाश खेर बोले- हिंदू राष्ट्र तो पहले से ही है. मन जो है वो तो भारत की ओर समर्पित है, जो भारत का है वो सनातन का है. कैलाश खेर ने कहा- सनातन पद्धति यह कहती है सब रहो प्रेम से रहो, उन्हाेंने बागेश्वर धाम वाले बाबा की हिंदू राष्ट्र बनाने की बात का समर्थन किया.

यह भी पढ़ें...

गायक कैलाश खेर और इंदौर के कैलाश विजयवर्गीय ने साथ में लंच किया, दोनों के बीच लंच पर लंबी गुफ्तगू हुई. इसके बाद गायक कैलाश खेर ने बुटीक पर जाकर अपने लिए ड्रेस तैयार करवाई. बताया जा रहा है कि इंदौर की बुटीक के ड्रेस कैलाश खेर को काफी पसंद हैं और वह यहां पर कई ड्रेस सिलवा चुके हैं. 

कैलाश खेर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा- सनातन पद्धति कहती है सब प्रेम से रहो, अब लोगों का मन बदल रहा है. पहले त्रिशंकु होता है सत्ता भी, साथ ही सब अपने-अपने लगे हुए थे, वह किसी और का क्या भला करेंगे, लेकिन अब सब जग रहे हैं. भारतीयों का जगना ही अच्छा है, ईश्वर ने बहुत प्यारा काम दे दिया है. जिससे सनातन और मजबूत होगा.

पितृ पर्वत पर हुआ दोनों कैलाश का मिलन
इंदौर के पितृपर्वत पर दोनों कैलाश मिले. दोनों आज एक ही फ्लाइट से दिल्ली से इंदौर आए. जिसके बाद पितृ पर्वत पर लंच पर चर्चा हुई. एयरपोर्ट से कैलाश खेर अपने कपड़ों की फिटिंग और ट्रायल के लिए इंदौर की एक शॉप पर पहुंचे. यहां करीब एक से डेढ़ घंटे रुके. यहां पर उन्होंने अपनी ड्रेस का ट्रायल किया और देखी. बताया जा रहा है कि करीब 15 से ज्यादा ड्रेस कैलाश खेर यहां से तैयार करा चुके हैं. इसके बाद वे यहां से निकल कर कैलाश विजयवर्गीय के निमंत्रण पर पितृ पर्वत पर लंच करने पहुंचे. यहां पर लंच के दौरान करीब डेढ़ घंटे रुके, इसके बाद भवानी मंडी के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन बेटी के साथ महादेव की शरण में, फिल्मों में राशा की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

श्री श्री रविशंकर के कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा
इंदौर में आगामी दिनों में श्री श्री रवि शंकर का प्रोग्राम होने वाला है. एक प्रोग्राम पितृ पर्वत पर भी होने वाला है. उसे लेकर दोनों के बीच चर्चा हुई. कैलाश विजयवर्गीय ने कैलाश खेर को पितृ पर्वत पर होने वाले आयोजन में आमंत्रित किया है. इस पर खेर ने ऑनलाइन शामिल होने की बात कही. काफी देर तक कैलाश खेर और कैलाश विजयवर्गीय के बीच अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें: महाकाल के दरबार में क्रिकेटर उमेश यादव, भस्म आरती की; बोले- हर-हर महादेव

    follow google newsfollow whatsapp