सीएम के गृह जिले में विकास यात्रा का जमकर विरोध! काफिला रोक सड़क पर बैठ गए ग्रामीण

नवेद जाफरी

12 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 12 2023 2:08 PM)

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ जगहों पर स्वागत तो ज्यादातर जगहों पर नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कमलनाथ विकास यात्रा को शिवराज की निकास यात्रा बता ही चुके हैं. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि विकास […]

Vikas Yatra, MP News, Politics, CM, Sehore

Vikas Yatra, MP News, Politics, CM, Sehore

follow google news

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ जगहों पर स्वागत तो ज्यादातर जगहों पर नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कमलनाथ विकास यात्रा को शिवराज की निकास यात्रा बता ही चुके हैं. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि विकास यात्रा का सबसे ज्यादा विरोध मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ही में देखने को मिला है. सीहोर के इछावर विधानसभा विकास यात्रा सीहोर पहुंची. इस बीच इछावर के ब्रिज नगर गांव में ग्रामीणों ने विकास यात्रा का जमकर विरोध किया. विरोध प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण सड़क पर बैठ गए, जिसकी वजह से पूर्व राजस्व मंत्री बीजेपी विधायक करण सिंह वर्मा को ग्रामीणों को समझाइश देनी पड़ी.

यह भी पढ़ें...

ब्रिज नगर के ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करने लगे, जिसकी वजह से विकास यात्रा को रोकना पड़ा. इछावर विधायक करण सिंह और मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. इस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मांगों को लेकर दे रहे हैं धरना
5 फरवरी को भिंड से शुरू हुई विकास यात्रा को आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में विरोध का सामना करना पड़ा. ब्रिज नगर के ग्रामीण विकास यात्रा के रास्ते में बैठ गए. ग्रामीणों ने पेयजल, बिजली और की मांग को लेकर विरोध किया और विकास यात्रा को आगे जाने से रोक दिया. समझाइश देने के लिए पूर्व राजस्व मंत्री और इछावर से विधायक करण सिंह वर्मा उतरना पड़ा. ग्रामीणों के इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

MP: ‘विकास यात्रा’ में दिखा अनोखा अंदाज! जानें पूर्व विधायक क्यों हैं घोड़े पे सवार?

विकास कार्यों का शिलान्यास
विकास यात्रा के जरिए बीजेपी पूरे प्रदेश में विकास कार्यों का का शिलान्यास कर रही है. इसके जरिए जन-जन तक पहुंचकर विकास योजनाओं का सीधा फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश विकास यात्रा की शुरुआत 5 फरवरी को भिंड से हुई थी, ये यात्रा 25 फरवरी तक चलेगी. विकास यात्रा के जरिए लोगों से जुड़ने, उनकी समस्याएं सुलझाने और नए विकास कार्यों को गति देने की कोशिश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp