Balaghat Lok Sabha Election: 'उंगली पर लगी स्याही दिखाओ और मोबाइल एसेसरीज फ्री पाओ', वोटरों को अनोखा ऑफर

अतुल वैद्य

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Lok Sabha Chunav phase 1
Madhya Pradesh Lok Sabha Chunav phase 1
social share
google news

MP Loksabha Election 2024: देशभर में आज लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान कराया जा रहा है. ऐस में मध्य प्रदेश में भी आज छह लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. इस बीच मध्य प्रदेश में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कई प्रकार के नए तरीके अपनाए गए हैं. खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के बालाघाट में तदान को लेकर एक अनोखा ऑफर चर्चा में है.

दरअसल बालाघाट में एक दुकानदार ने मतदाताओं के लिए वोट देते ही फ्री मोबाइल एसेसरीज का ऑफर दिया है. जिसे लेकर जगह-जगह बोर्ड लगाये गये हैं. ऑफर में आप को बस करना इतना है की आप मतदान की स्याही लगी उंगली दिखाए और दुकानदार आप को आपके मोबाईल के लिए फ़्री ग्लास गार्ड दिया जाएगा. 

 

 

आपको बता दें कि सरकार ने किसी दुकान में मतदान केंद्र नहीं खोला है, बल्कि दुकानदार ने मतदाताओं के लिए अनूठा ऑफर दिया है. वह भी भकायदा दुकान के भर होर्डिंग लगा कर की आप मतदान करे और फ्री में मोबाइल एसेसरीज पांए.

दुकान के बाहर लगा पोस्टर

क्या बोले दुकानदार?

दुकान मालिक क्षय कंकरिया ने कहा, सरकार लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए कितने प्रयास कर रही है. इन्हीं प्रयासों में हमारी भी छोटी सी कोशिश है, कि आज हर हाथ में मोबाइल होता है, ऐसे में लोग मतदान करे और इसके बदले में उन्हें फ्री में मोबाइल कवर और एसेसरीज़ देगें.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें; MP Lok Sabha Elections Voting Phase 1 LIVE: छिंदवाड़ा में बवाल, BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट! 3 बजे तक 53.28 फीसदी मतदान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT