Chhindwara Lok Sabha Election: चुनाव के दौरान कैसे भिड़ गए कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे?

पुनीत कपूर

ADVERTISEMENT

Chhindwara Lok Sabha seat, Lok Sabha elections 2024
Chhindwara Lok Sabha seat, Lok Sabha elections 2024
social share
google news

Chhindwara Lok Sabha seat: छिंदवाड़ा में चुनाव के दौरान बड़ी टेंशन सामने आई है. पूरे देश की नजर छिंदवाड़ा सीट पर लगी हुई है, क्योंकि इस सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी ने भी विवेक बंटी साहू को उम्मीदवार बनाकर पूरी ताकत झौंक दी है. इस बढ़ती हुई टेंशन की वजह से छिंदवाड़ा के ग्राउंड पर बड़े पैमाने पर मारपीट की घटनाएं भी सामने आ रही हैं.

छिंदवाड़ा में वार्ड 25 में बने एक मतदान केंद्र के बाहर बीजेपी और कांग्रेस के नेता आपस में लड़ गए. बात इतनी बढ़ी कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर मारपीट होने लगी. दोनों पक्षों के नेताओं ने एक दूसरे पर पथराव भी किया और लाठियां भी चलाईं.

इसके बाद मौके पर पुलिस ने दखल दिया और लाठियां भांज रहे नेताओं को पुलिस ने तितर- बितर किया. मतदान केंद्र के बाहर हुई इस मारपीट का असर वाेटिंग पर पड़ा. चूंकि ये मारपीट मतदान केंद्र के बाहर हो रही थी, इसलिए वोटर्स को इंतजार करना पड़ गया. पुलिस ने आकर मारपीट कर रहे नेताओं को अपनी गिरफ्त में लिया. कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि बीजेपी पार्षदों ने उनके साथ मारपीट की है. कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पुलिस थाने में भी हंगामा किया है.

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Elections Voting Phase 1 LIVE: छिंदवाड़ा में बवाल, BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट! 3 बजे तक 53.28 फीसदी मतदान

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

बीजेपी नेताओं ने भी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

वहीं बीजेपी नेताओं ने भी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष शेषराव यादव ने कहा कि हमारी पार्टी के चार से पांच कार्यकर्ता घायल हुए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी इस मारपीट की वजह से सिर में चोट आई है और कुछ कार्यकर्ताओं को छाती में चोट लगी है. छिंदवाड़ा में इस समय काफी तनाव है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच यहां कांटे की टक्कर चल रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Chhindwara Lok Sabha Elections: मतदान के दिन फिर पलटे कमलनाथ के करीबी विक्रम अहाके? वोटरों से कर डाली ये अपील

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT