mptak
Search Icon

VIP रोड पर एक्सीडेंट के बाद CM शिवराज ने रुकवाया काफिला, जानें फिर क्या हुआ

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan, Bhopal, CM Shivraj, MP News
Shivraj Singh Chauhan, Bhopal, CM Shivraj, MP News
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: भोपाल में वीआईपी रोड पर एक एक्सीडेंट के बाद मुख्यमंत्री का काफिला अचानक रोकना पड़ा. इस सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद घटना स्थल पहुंचे और एक्सीडेंट में घायल हुए युवकों को अस्पताल पहुंचाने के निर्देश दिए. फिर गुफा मंदिर की ओर रवाना हुए.

सीएम शिवराज का काफिला जा रहा था, उसी दौरान एक सड़क दुर्घटना हो गई. जिसके बाद मुख्यमंत्री को रुकना पड़ा. लेकिन इस दौरान सीएम का बड़ा संवेदनशील रवैया सामने आया. सीएम शिवराज इस दौरान खुद घटनास्थल पहुंचे. वे अपनी गाड़ी से उतरे और घायल लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. सीएम शिवराज ने पूछा कि ज्यादा चोट तो नहीं लगी है, साथ ही उनको अस्पताल पहुंचाने के निर्देश दिए.

एक्सीडेंट हुआ तो रोका काफिला
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया ‘मुख्यमंत्री जी की संवेदनशीलता… मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी का काफिला वीआईपी रोड से गुजर रहा था,तभी एक वाहन दुर्घटना की जानकारी मिलने पर वे पायलट वाहन से घटना स्थल पहुंचे और दुर्घटना में घायल युवकों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के व उपचार के निर्देश दिये.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भोपाल का वीआईपी रोड
भोपाल का वीआईपी रोड मध्यप्रदेश की सबसे शानदार सड़कों में से एक है. वीआईपी रोड मुख्यमंत्री निवास के पास वाला इलाका ही है. सीएम का काफिला अक्सर यहीं से होते हुए गुजरता है. लेकिन इस वीआईपी रोड पर कई सड़क हादसे भी होते रहते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहीं से होते हुए गुफा मंदिर की ओर जा रहे थे, इसी बीच सड़क दुर्घटना होने की वजह से सीएम ने काफिला रुकवा दिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT