"अगर चुनाव फ्री एंड फेयर हुआ तो बीजेपी की वापसी आसानी से नहीं होगी", जनसभा में मायावती का बड़ा दावा

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Rewa-Satna Lok Sabha seat, Lok Sabha elections 2024
Rewa-Satna Lok Sabha seat, Lok Sabha elections 2024
social share
google news

Mayawati public meeting: रीवा सतना के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में रीवा के SAF मैदान में बहुजन समाज पार्टी की चुनावी सभा आयोजित हुई. इस सभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बोलते हुए कहा की कांग्रेस और भाजपा दोनों विरोधी हैं. मायावती ने कहा बसपा अकेले ही चुनाव लड़ रही है. हमारी पार्टी चुनाव मैदान में दलितों पिछड़ों और मुस्लिम के लिए अकेले ही उतरी है.

मायावती ने कहा कि हम किसी पार्टी के साथ नही है. आज हमें आपकी संख्या देखकर लग रहा है की मध्यप्रदेश में बसपा अच्छा प्रदर्शन करेगी. मायावती ने कहा आजादी के बाद से ज्यादातर कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की केंद्र और राज्य में सरकार रही है. साथ ही इनकी भी जातिवादी पूंजीवादी द्वेष पूर्ण नीतियों एवं कार्यप्रणाली आदि से तथा कथनी और करनी से ऐसा लगता है की भाजपा केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नही है.

मायावती बताती हैं कि यदि ये चुनाव फ्री एंड फेयर होता है और वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं होती है. तो बीजेपी को इतनी आसानी से तीसरी बार सत्ता नहीं मिलेगी. बीजेपी के लिए पुरानी-नई जुमलेबाजी नाटकबाजी एवं गारंटी आदि भी काम में आने वाली नही है. क्योंकि अब देश की जनता समझ चुकी है की इनकी पार्टी ने अब तक गरीबों कमजोर तबकों मध्यमवर्गीय एवम अन्य मेहनत कस लोगो को वायदे किए हैं. कागजी गारंटी भी दी हैं. लेकिन एक चौथाई हिस्सा भी कार्य पूरा नही किया है.

बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर बरसी मायावती

मायावती ने जनसभा में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी सरकार ज्यादातर चहेते और धन्ना सेठों को लाभ देने और बचाने में लगी रहती है. इसका खुलासा बॉन्ड आदि से हो जाता है. कांग्रेस की तरह भी भाजपा ने भी केंद्र की सरकारी जांच एजेंसियों का राजनीतीकरण कर दिया है. बसपा सर्वसमाज के हित में कार्य करेगी. आपको बता दें कि रीवा-सतना सीट पर  बसपा से अभिषेक पटेल और भाजपा से जनार्दन मिश्र और कांग्रेस से नीलम मिश्रा उम्मीदवार है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- "मैंने कमलनाथ के साथ दगा किया था, इसलिए की नकुलनाथ को वोट देने की अपील", छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके का सनसनीखेज दावा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT