mptak
Search Icon

जयवर्धन सिंह ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- ‘जनता त्रस्त हो चुकी, अब बनेगी कांग्रेस सरकार’

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

MP News, Politics, jaivardhan Singh, Shivraj Singh Chauhan
MP News, Politics, jaivardhan Singh, Shivraj Singh Chauhan
social share
google news

MP Election 2023: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बयानबाजी का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. संबलगढ़ दौरे के दौरान जयवर्धन सिंह ने भाजपा और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए आगामी चुनावों में कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया.

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह शुक्रवार को संबलगढ़ में कांग्रेस की संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने विजयनगर में पत्रकारों से चर्चा की. उन्होंने कहा कि संबलगढ़ में कांग्रेस की संकल्प यात्रा के द्वारा हम विरोध दर्ज कर रहे हैं और ऐसी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्प यात्रा कर रहे हैं.

भाजपा के दलाल हावी हैं
जयवर्धन सिंह ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि धन-बल से बनी बीजेपी सरकार में पिछले तीन सालों से भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तहसील हो या कलेक्ट्रेट या थाना, हर जगह भाजपा के दलाल है हावी हैं. जयवर्धन सिंह ने कहा कि युवा, बेरोजगार, किसान और आमजन त्रस्त है. ऐसे में अब आगामी चुनावों में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महंगाई और भ्रष्टाचार के लगाए आरोप
जयवर्धन सिंह ने भाजपा की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि खरीद-फरोख्त की शिवराज सरकार ने मध्यप्रदेश में लूट मचा रखी है, जिससे महंगाई आसमान को छू रही है. उन्होंने कहा कि महंगाई के चलते गरीबों और किसानों का जीवन निर्वहन करना दूभर हो गया है. उन्होंने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की सरकार दो तिहाई विधायकों से साथ बनेगी. जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार से अब जनता ऊब चुकी है, जनता परिवर्तन चाह रही है, इसलिए अबकी बार हमारी सरकार अच्छे बहुमत के साथ बनेगी.

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने दी अधिकारियों को चेतावनी, ‘6 महीने बाद चुन-चुनकर देखेंगे’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT