Bhopal: शहीद-ए-आजम की याद में मैराथन का आयोजन, जोश में नजर आए भोपाली

ADVERTISEMENT

bhopal
bhopal
social share
google news

Bhopal News: भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में शहीद भगत सिंह की याद में मैराथन का आयोजन किया गया. शहीद-ए-आजम भगत सिंह को याद करते हुए भोपाल वाले जोश में नजर आए और सैकड़ों भोपाली इस मैराथन का हिस्सा बने. कार्यक्रम में डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान मैराथन में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को मेडल भी दिया गया . इसके साथ ही विजेता को इनामी राशि भी दी गई.

bhopal

ये मैराथन सिक्स्थ सेंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित की गई थी. शहीद स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के जयंती के अवसर पर इस मैराथन का आयोजन कराया गया था, जिसके माध्यम से शहीद-ए-आजम को याद कर श्रद्धांजलि दी गई. इस मैराथन को लेकर संस्था ने पहले से ही जबरदस्त तैयारी की थी. हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों के लिए सुविधाएं भी गईं. मैराथन के शानदार कार्यक्रम की तरीफ करते भी लोग नजर आए. 

 

 

इस आयोजन में सभी उम्र और फिटनेस स्तर के प्रतिभागियों के लिए 11 किमी दौड़, 6 किमी दौड़ और 4 किमी वॉक/रन सहित विभिन्न श्रेणियों की दौड़ का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में विधायक रामेश्वर शर्मा और भगवानदास सबनानी, मेयर मालती राय जैसे राजनेता और इस कार्यक्रम का हिस्सा बने.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT