नर्मदा में बड़ा हादसा: नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत, शव खोजने के लिए करना पड़ा रेस्क्यू

नवेद जाफरी

29 May 2023 (अपडेटेड: May 29 2023 8:54 AM)

Sehore News: सोमवार को सीहोर जिले में बड़ा हादसा हो गया. नर्मदा नदी में नहाने के दौरान 3 युवक डूब गए और उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद नदी से मृतकों के शव निकालने के लिए मौके पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. बड़ी मशक्कत […]

three man died due to drowning in narmada, MP News, Madhya Pradesh, Sehore news

three man died due to drowning in narmada, MP News, Madhya Pradesh, Sehore news

follow google news

Sehore News: सोमवार को सीहोर जिले में बड़ा हादसा हो गया. नर्मदा नदी में नहाने के दौरान 3 युवक डूब गए और उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद नदी से मृतकों के शव निकालने के लिए मौके पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. बड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शवों का रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

मामला रेहटी थाना अंतर्गत ग्राम जहाजपुरा का है. जहाजपुरा में सोमवार को नहाने के दौरान बड़ा हादसा हुआ जिसमें नर्मदा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों ही युवक रायसेन जिले के निवासी हैं, नर्मदा स्नान के दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई.

डूबने से हुई मौत
सोमवार को रायसेन जिले के रहने वाले तीन युवक सीहोर के जहाजपुरा पहुंचे थे. वे अपने रिश्तेदार के यहां ग्राम मथनी आए थे, इसी बीच नर्मदा स्नान के लिए जहाजपुरा गए हुए थे. तीनों नदी में नहा रहे थे, इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया और वे डूब गए. तीनों की ही मौके पर मौत हो गई. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने रेस्कयू कर शवों को बाहर निकाला.

नहाने के दौरान हुए हादसे का शिकार
जानकारी के मुताबिक मृतकों में सौरभ नागर (उम्र 26 साल, निवासी ओबैदुल्लागंज), प्रियांशु नागर (उम्र 19 साल, ग्राम दिवटिया), हर्ष नागर (उम्र 19 साल, निवासी ग्राम इटाया) शामिल हैं. सभी रायसेन जिले के निवासी हैं, जो नहाने के दौरान हादसे का शिकार हो गए.
मामले में रेहटी थाना टीआई गोपिंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि तीन युवकों की डूबने से मौत हुई है. शवों को निकालकर पीएम के लिए भेजा गया है. सभी रायसेन जिले के रहने वाले हैं. मथनी में अपने रिश्तेदार के यहां पर आए थे. टीआई का कहना है कि मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर पुलिस हुई खफा, युवक के साथ मारपीट कर लूटे रुपये

    follow google newsfollow whatsapp