बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इंदौर पहुंचकर बोले, ‘पहली बार स्कूटर चलाना भी यहीं सीखा था’

Indore News: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गुरुवार को इंदौर पहुंचे थे. वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने इंदौर से जुड़ी यादों को मीडिया के साथ साझा किया. सोनू सूद ने कहा कि इंदौर से उनका बहुत पुराना नाता है. वे यहां पर लंबे समय तक रहे हैं. सराफा मार्केट, […]

Bollywood Sonu Sood Indore News mp news

Bollywood Sonu Sood Indore News mp news

follow google news

Indore News: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गुरुवार को इंदौर पहुंचे थे. वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने इंदौर से जुड़ी यादों को मीडिया के साथ साझा किया. सोनू सूद ने कहा कि इंदौर से उनका बहुत पुराना नाता है. वे यहां पर लंबे समय तक रहे हैं. सराफा मार्केट, पलाशिया आदि कई इलाकों में वे यू हीं घूमते रहते थे. पूरा इंदौर उनका घूमा हुआ है और यहां तक की उन्होंने स्कूटर चलाना भी इंदौर की सड़कों पर सीखा था.

यह भी पढ़ें...

सोनू सूद ने कहा कि इंदौर उनको अपने घर जैसा ही लगता है. यहां पर इतना वक्त गुजारा है कि इंदौर कभी भी पराया नहीं लगा. सोनू सूद ने कहा कि वक्त के साथ शहर में कुछ बदलाव जरूर देखने को मिल रहे हैं,लेकिन यहां के लोगों में कोई बदलाव नहीं आया है. पहले की तरह आज भी ये लोग दिलदार हैं और खुशमिजाज हैं और इंदौर के लोगों में मेरे लिए बहुत प्यार है.

सोनू सूद इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने इंदौर में फिल्म शूटिंग को लेकर भी बात की और उम्मीद जताई कि जल्द ही बॉलीवुड की कई अन्य फिल्मों की शूटिंग भी इंदौर में होंगी. इंदौर को लेकर सोनू सूद काफी उत्साहित नजर आए.

राजनीति में आने को लेकर भी सोनू सूद ने दिए संकेत
राजनीति में आने को लेकर भी सोनू सूद ने संकेत दिए.अभिनेता सोनू सूद अपने फिल्मी कैरियर के साथ भविष्य में राजनीति में भी दस्तक दे सकते हैं, जिसकी चर्चा बाजार में गर्म हो गई है. अभिनेता ने कहा कि कभी-कभी ऐसी कई चीजें हो जाती हैं जो आपको पता नहीं चलती. हालांकि अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि केवल राजनीति में रहकर ही लोगों के लिए अच्छा काम नहीं किया जा सकता है बल्कि इससे बाहर रहकर भी लोगों की काफी मदद की जा सकती है.

ये भी पढ़ेंविक्रम विवि के कुलपति बोले, ‘अब से जो जीता वही विक्रमादित्य न कि सिकंदर’, क्योंकि…

    follow google newsfollow whatsapp