सिरफिरे आशिक ने रची साजिश, प्रेमिका को मिलने बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला शरीर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

10 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 10 2023 4:58 AM)

Indore News: इंदौर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने पहले प्रेमिका को मिलने बुलाया फिर उसके ऊपर जानलेवा वार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद आरोपी खुद रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए चला गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर […]

Crime, Madhya Pradesh, Indore, Murder, lover attacked

Crime, Madhya Pradesh, Indore, Murder, lover attacked

follow google news

Indore News: इंदौर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने पहले प्रेमिका को मिलने बुलाया फिर उसके ऊपर जानलेवा वार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद आरोपी खुद रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए चला गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी में सामने आया है कि उसे प्रेमिका के ऊपर शक था, इसी को लेकर उसने जान लेने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

ये घटना इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र की है. जहां बैराठी कॉलोनी में गुरुद्वारे के सामने एक प्रेमी ने बेदर्दी से प्रेमिका की पीठ पर चाकू से कई बार हमले किए. ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पीड़िता के साथ में उसकी छोटी बहन मौजूद थी. वह आस-पास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंची. इसके बाद तुरंत ही आरोपी मौके से भाग निकला और ट्रेन की पटरी के नीचे आकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमिका पर था शक
सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका पर शक के चलते उसकी जान लेने की कोशिश की. उसे प्रेमिका पर शक था कि वह किसी दूसरे युवक से भी बात करती है.आरोपी ने पहले उसे मिलने के लिए बुलाया. इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. विवाद बढ़ने पर उसने अपनी प्रेमिका के पेट में चाकू घोंप दिया. उसने बेरहमी से महिला के ऊपर एक के बाद एक तीन वार किए. इससे महिला लहूलुहान हो गई. आरोपी अमित महिला के रिश्तेदार के यहां काम करता है.

प्रेमिका के रिश्तेदार के यहां करता था काम
एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि युवक का प्रेम प्रसंग था. किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हुआ था. युवक ने युवती को चाकू मार कर खुद भी मरने जा रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अमित भदौरिया, प्रेमिका के मामा की कपड़े की दुकान में काम करता है. उसने नवमी कक्षा की पढ़ाई की है. उसे प्रेमिका पर शक था कि वह किसी दूसरे युवक से भी बात करती है. इसपर उसने प्रेमिका को मिलने बुलाया. उसके बाद दोनों के बीच चरित्र शंका के चलते विवाद शुरू हो गया था. युवक ने चाकू निकालकर युवती की पीठ में तीन बार वार कर दिए.

ये भी पढ़ें: बैतूल बना शिमला! फिर पड़ी मौसम की मार, भारी बारिश और ओलावृष्टि से बर्बाद हुईं फसलें

    follow google newsfollow whatsapp