हनुमान मंदिर को लेकर भिड़ गए एक ही समुदाय के दो पक्ष, जमकर चले लात घूंसे; जानें फिर क्या हुआ?

पवन शर्मा

• 04:46 PM • 01 Mar 2023

Chhindwara news:  छिंदवाड़ा में मंदिर निर्माण को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सामने आया है मारपीट का वीडियो आज बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है. दोनों पक्षों ने कोतवाली थाना पहुंचकर एक दूसरे खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा […]

chhindwara, chhindwaranews, crime, mpnews, mptak

chhindwara, chhindwaranews, crime, mpnews, mptak

follow google news

Chhindwara news:  छिंदवाड़ा में मंदिर निर्माण को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सामने आया है मारपीट का वीडियो आज बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है. दोनों पक्षों ने कोतवाली थाना पहुंचकर एक दूसरे खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के कोष्ठी मोहल्ले के हनुमान मंदिर को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में निर्माण को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया है कि दोनों ही पक्ष में जमकर मारपीट हो गई, यहां तक कि पत्थर भी चलने लगे, आनन फानन में सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया, वहीं सीएसपी अमन मिश्रा ने दोनों ही पक्ष पर एफआईआर करने की बात कही है.

दोनों पक्षो पर होगी कार्रवाई

फोटो: पवन शर्मा


इस पूरे  मामले मेें सीएसपी अमन मिश्रा का बताया है कि सारा मामला उनके संज्ञान में है ,ऐसे में अब सारे मामले में दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने कहा कि पिछले समय भी मंदिर की अतिरिक्त जमीन को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मामले को शांत करा दिया था. मामला अभी एसडीएम कोर्ट में चल रहा है. आज भी इसी को लेकर विवाद हुआ है. फिलहाल पुलिस में मामला शांत करवा दिया है.पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है.

पड़ोसी के बेटे की हत्यारिन को मिली कर्मो की सजा
दो साल पहले रुपए उधार मांगने पर मदद नहीं करने वाले पड़ोसी के 8 साल के बेटे का अपहरण कर लिया था. इसके बाद परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी. मांग पूरी न हो पाने के कारण पड़ोसी ने आठ साल के मासूम को पानी की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में 2 साल बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपी महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: पड़ोसी के बेटे की हत्यारिन को मिली कर्मो की सजा, उधार न देने पर पिता से बदला लेने के लिए किया था ये घिनौना काम

    follow google newsfollow whatsapp