इंदौर: सफाई कर्मी महिला के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, इधर बारात में महिला के साथ हुई छेड़छाड़

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 1:30 PM)

Indore Crime News: इंदौर के चंदननगर थाना क्षेत्र में ऑफिस में सफाई का काम करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामना आया है. झाड़ू-पोंछा लगाने वाली महिला ने पति के साथ थाने जाकर सारे मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की […]

Rape, Crime, Indore, Madhya Pradesh, Women

Rape, Crime, Indore, Madhya Pradesh, Women

follow google news

Indore Crime News: इंदौर के चंदननगर थाना क्षेत्र में ऑफिस में सफाई का काम करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामना आया है. झाड़ू-पोंछा लगाने वाली महिला ने पति के साथ थाने जाकर सारे मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं भंवरकुआ थाना क्षेत्र में बारात के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

सफाई कर्मी महिला के साथ ऑफिस मालिक के दोस्त ने दुष्कर्म किया, इसके बाद उसके वीडियो बनाया. आरोपी महिला को वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी देकर, उसे प्रताड़ित करता रहा. पीड़िता ने परेशान होकर नौकरी भी छोड़ दी, लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने पीछा नहीं छोड़ा. पीड़िता ने परेशान होकर पति को सारी आपबीती बताई और पुलिस थाने जाकर मामले की शिकायत की.

ये भी पढ़ें: दमोह: बुलडोजर से ढहाया दुष्कर्म के आरोपी का घर, महिला पुलिसकर्मियों ने संभाली कमान

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता राजनगर में एक ऑफिस में झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती थी. उसके मालिक अस्पताल में भर्ती थे, तभी मालिक का दोस्त रवि ऑफिस आया और उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता का शोषण करता रहा. पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

महिला के साथ बारात में छेड़छाड़
भंवरकुआं थाना क्षेत्र में बारात के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात हुई. बारात में दूल्हे की बग्घी चलाने के लिए बारात में शामिल हुआ था.
वह महिला को देखकर अश्लील गाने गा रहा था. महिला ने कई बार आरोपी युवक को समझाया, लेकिन वह लगातार परेशान कर रहा था. इसके बाद पीड़िता ने सारा मामला परिजनों को बताया. परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई, बारात में आकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

    follow google newsfollow whatsapp