MP Weather: भारी बारिश के बाद MP में मची तबाही, खेत में रखी किसानों की फसल तिनके की तरह बही

एमपी तक

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 8:48 PM)

MP Weather News: मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि ने आफत मचा दी है. किसानों की खेत में रखी कटी हुई फसल बारिश में बह गई.

follow google news

MP Weather News: मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि ने आफत मचा दी है. किसानों की खेत में रखी कटी हुई फसल बारिश में बह गई. पहले खरगोन में इतनी तूफानी बारिश हुई कि टीन शेड हवा में उड़ते नजर आए, इसके बाद आज महाकौशल क्षेत्र में नरसिंंहपुर में मूसलाधार बारिश हुई, जिससे खेतों में रखी फसल बह गई. भारी बारिश और तबाही के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें किसानों की फसलें तिनके की तरह बहती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि आने वाले दो-तीन दिन मौसम खराब रहने वाला है. मौसम विभाग ने महाकौशल समेत नर्मदापुरम के कई जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि का रेड अलर्ट जारी किया है. देखिए पूरी रिपोर्ट... 

सीएम की सभा से पहले आंधी तूफान से गिरा पंडाल

छिंदवाड़ा के हर्रई में भारी तूफान आया, जिससे यहां होने वाली सीएम मोहन यादव की सभा से पहले ही पांडाल गिर गया है. सीएम हर्रई ब्लाक के अहिरवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन अचानक तूफानी बारिश के कारण पंडाल गिर गया है. बता दें कि अहिरवाड़ा में सीएम की सभा स्थगित करनी पड़ी.

    follow google newsfollow whatsapp