जबलपुर डबल मर्डर केस में नया मोड़, मृतक की बेटी और उसके प्रेमी का हैरान करने वाला Video

धीरज शाह

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 4:12 PM)

Jabalpur Crime: जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड में एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस को आशंका है कि हत्याकांड में मृतक की बेटी भी आरोपी युवक के साथ मिली हुई है.

follow google news

Jabalpur Double Murder Case: जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड में एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस को आशंका है कि हत्याकांड में मृतक की बेटी भी आरोपी युवक के साथ मिली हुई है और इसलिए वह लापता है. दरअसल, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से यह जानकारी मिली है कि आरोपी युवक और मृतक की बेटी कॉलोनी के गेट से एक साथ बाहर निकले हैं. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के पीछे मृतक की बेटी जाते हुए दिखाई दे रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की हर लोकेशन फॉलो कर रही है. आरोपी के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद भागने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. देखिए पूरी रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

मृतक रेलवे कर्मी की गायब बेटी के अपहरण की आशंका खत्म हो गई है बल्कि वह आरोपी के साथ जाते हुए और अन्य स्थानों पर उसके साथ घूमते हुए नजर आई है. घटना की जांच में जुटी पुलिस ने जब शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घर से लेकर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर पर गायब हुई. 16 साल की काव्या संदिग्ध आरोपी मुकुल के साथ जाते हुए दिखाई दी है, जिससे इस हत्याकांड में उसकी भूमिका भी नजर आ रही है. 

 

लाल रंग की स्कूटी से निकला और काव्या पैदल निकली

क्राइम ब्रांच एएसपी समर वर्मा ने इस घटनाक्रम में अब तक हुई जांच के संबंध में बताया कि 14 और 15 मार्च की रात रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा के घर के आसपास पड़ोसी युवक मुकुल आते जाते हुए दिखाई दिया है, जिसके पास गैस कटर, पॉलीथिन और अन्य चीजें हैं, घटना के बाद दोपहर करीब 12 बजे मुकुल अपनी कॉलोनी से लाल रंग की स्कूटी से बाहर निकला और उसके पीछे पीछे काव्या भी पैदल गई थी. 

हत्यारे ने गैस कटर से काटी किचन की खिड़की, फिर घुसा

इसके बाद रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी दोनों साथ में ही नजर आ रहे हैं. हत्यारे ने फ्लैट के पीछे स्थित किचिन की खिड़की को गैस कटर से काटा और फिर घर में प्रवेश किया, राजकुमार और उनके बेटे की हत्या की फिर पिता के शव को पॉलीथिन में लपेटकर किचिन में रखा फिर 8 साल के मुकुल के शव को पॉलीथिन में लपेटकर फ्रिज में रखा. और घर के बाहर निकलकर दरवाजे पर ताला लगाया और हत्यारा भाग निकला. इस पूरे घटनाक्रम के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर माना जा रहा है कि वारदात के बाद मुकुल और काव्या दोनों भाग निकले हैं हालांकि सारी सच्चाई उनके पकड़े जाने के बाद ही सामने आ पाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp