इटारसी में लगे ‘गोडसे जिंदाबाद’ के नारे! हिन्दू महासभा ने कहा “गोडसे को होना चाहिए देश का आदर्श”

जितेंद्र वर्मा

• 07:50 AM • 20 Feb 2023

Hindu Mahasabha Slogans: इटारसी में हिन्दू महासभा के कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मेहरागांव स्थित गार्डन में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में शामिल लोगों ने वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि गोडसे को देश […]

Hindu Mahasabha, Godse Zindabad, Itarsi

Hindu Mahasabha, Godse Zindabad, Itarsi

follow google news

Hindu Mahasabha Slogans: इटारसी में हिन्दू महासभा के कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मेहरागांव स्थित गार्डन में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में शामिल लोगों ने वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि गोडसे को देश का आदर्श होना चाहिए. उन्होंने कहा कि गोडसे को हत्यारा कह देने से वह हत्यारे नहीं हो जाते हैं. देवेंद्र पांडेय ने चैलेंज करते हुए कहा कि मैं प्रमाणित करूंगा कि गोडसे हत्यारे थे या फिर देशभक्त. हिंदू महासभा ने एक बार फिर से अपने इस काम के जरिए नए विवादों को जन्म दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

नर्मदापुरम के इटारसी में आयोजित कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि गोडसे हमसे पृथक नहीं हैं.हिन्दू महासभा के इस सम्मेलन के दौरान स्वतंत्र वीर सावरकर की जय हो जैसे नारे भी लगाए गए. कार्यक्रम में भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे भी लगे.

यह पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना! कहा “आपके जाने से कांग्रेस के ही वोट कटते हैं”

गोडसे के इतिहास को छुपाया गया
महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि नाथूराम गोडसे के इतिहास को छुपाया गया है. जो लोग गोडसे को हत्यारा मानते हैं, मैं उन्हें चैलेंज करता हूं. प्रमाणिकता के आधार पर मुझसे बात करें. उन्होंने कहा कि गोडसे हिन्दू महासभा के कर्मठ नेता थे. जिसने गांधी को पिता तुल्य माना. पांडे ने कहा कि उन्हें सिर्फ एक लाइन में हत्यारा कह देने से वो हत्यारा नहीं हो जाते.

फोटो: जितेंद्र वर्मा

 

कहा- आगे भी लगाते रहेंगे गोडसे के नारे
गोडसे को माननीय बताते हुए हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पूरे विश्व मे ऐसा कोई व्यक्ति नहीं हुआ, जिसे सजा सुनाने के बाद जज ने अंतिम फैसला करते हुए त्यागपत्र दे दिया हो और फिर उसके नाम पर जीवनी लिखी हो. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर गोडसे को इस राष्ट्र का आदर्श होना चाहिये. कार्यक्रम के दौरान देवेंद्र पांडेय ने कहा कि गोडसे का मानना था कि राष्ट्र सर्वोपरी है, गोडसे ने इस बात को सिध्द किया है. इसलिए गोडसे का नारा पहले भी लगाते थे,अब भी लगाते हैं और आगे भी लगाते रहेंगे.

यह पढ़ें:एससी-एसटी वोटरों के बिखराव पर भाजपा खुश, कांग्रेस टेंशन में! 82 आरक्षित सीटों पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला?

भोजशाला को मुक्त कराने के लिए अभियान
कार्यक्रम को संबोधित करते हुये अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि महासभा ने राममंदिर की लड़ाई लड़ी. अब महासभा ने मध्यप्रदेश के धार जिले में भोजशाला जो सरस्वती देवी का प्राचीन मंदिर है, उसे मुक्त कराने का संकल्प लिया है. भोजशाला की मुक्ति के लिये पूरे मध्यप्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम श्रेय के लिए काम नहीं कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp