पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर भड़के MP के पंचायत मंत्री, MP Tak को दिए इंटरव्यू में सिंधिया पर की थी टिप्पणी

विकास दीक्षित

• 03:43 AM • 23 Feb 2023

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस दिग्गज सज्जन सिंह वर्मा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें ‘नीच राजनेता’ कहा है. दरअसल पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गुरुवार को MP Tak को दिए इंटरव्यू में केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दोगला और धोखेबाज बताया […]

Sajjan Singh Verma Mahendra Singh Sisodia mp panchayat minister mp congress MP BJP Interview

Sajjan Singh Verma Mahendra Singh Sisodia mp panchayat minister mp congress MP BJP Interview

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस दिग्गज सज्जन सिंह वर्मा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें ‘नीच राजनेता’ कहा है. दरअसल पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गुरुवार को MP Tak को दिए इंटरव्यू में केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दोगला और धोखेबाज बताया था. इसके अलावा भी सिंधिया को लेकर पूर्व मंत्री ने कई अन्य टिप्पणियां भी की थीं. उन टिप्पणियों को मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बेहद आपत्तिजनक बताया है और कहा है कि ऐसी बातें बोलकर सज्जन सिंह वर्मा ने अपनी नीचता का परिचय दिया है.

यह भी पढ़ें...

गुरुवार को MP Tak को दिए इंटरव्यू में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सिंधिया को लेकर बोले थे कि ‘जिसके खून में शामिल है कांग्रेसी रक्त, वो नहीं बनेगा दूसरा सिंधिया’. सज्जन सिंह वर्मा यहीं नहीं रुके और आगे बोले ‘सिंधिया बार-बार अपना चरित्र बदलते हैं और दोगलापन करके मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने का काम उन्होंने किया था’. कांग्रेस नेता के इन बयानों के सामने आने के बाद सिंधिया समर्थक पंचायत मंत्री ने भारी आक्रोश जताया है और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने सज्जन सिंह वर्मा को लेकर अपना एक वीडियो संदेश भी जारी किया है.

वीडियो संदेश में क्या बोले पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया?
‘मध्यप्रदेश में जितने भी राजनीतिक दल और राजनेता हैं. उन सभी में सबसे घटिया स्टेटमेंट कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने दिया है. उन्होंने सिंधिया और उनके परिवार पर अनर्गल टिप्पणियां की हैं. सिंधिया को उन्होंने दोगला कहा और कटाक्ष किए. ये सभी बातें सज्जन सिंह वर्मा और उनके नेता कमलनाथ की हताशा एवं निराशा को जाहिर करता है. मैं सज्जन सिंह वर्मा से पूछना चाहता हूं कि जो आदमी आम जनता के संघर्ष की लड़ाई लड़े और जो अन्याय के विरुद्ध खड़ा हो, उसे आप शूरवीर कहेंगे या दोगला’.

महेंद्र सिंह सिसोदिया आगे बोले,  ‘कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने 2018 में मिले बहुमत का गलत इस्तेमाल किया. सत्ता में आने के बाद प्रदेश की जनता को लूटा और उनको ठगा. जब इस अन्याय के खिलाफ सिंधिया ने आवाज उठाई तो आप लोगों ने उनकी आवाज को भी दबाने की कोशिश की. तब जाकर सिंधिया ने आपकी कांग्रेस सरकार को गिराया और मध्यप्रदेश में बीजेपी का परचम बुलंद किया. सिंधिया और उनका परिवार देश में प्रतिष्ठित है. आपने उनके बारे में बेहद नीच बातें बोली हैं और ऐसा बोलकर आपने अपनी नीचता का परिचय दिया है’.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बोली थीं ये बातें
MP Tak को दिए इंटरव्यू में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया को लेकर कहा था कि ‘जिसे दोगलाई करना है,जिसे बिकना है वो बिकेगा ही.लेकिन में इतना दावे के साथ कह सकता हूँ कि इतने MLA और सिंधिया के जाने के बाद अब एक शुद्ध कांग्रेस बची है. जिसके खून में शुद्ध कांग्रेस का खून दौड़ता है. अब कोई दूसरा व्यक्ति सिंधिया बनने को तैयार नहीं होगा. अपने नाम पर बदनामी का दाग लगाने को कोई छोटा कार्यकर्ता भी अब तैयार नही होगा’.

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा, ‘सिंधिया का परिवार कभी निर्दलीय,कभी कांग्रेस में, कभी भारतीय जनता पार्टी में रहा है. अब यदि बार-बार चरित्र बदला जाता है तो आरोप तो लगते ही है. मप्र की जनता ने भी देखा है कि सफल कांग्रेस की सरकार कमलनाथ के नेतृत्व में चल रही थी. उसको षडयंत्रपूर्वक गिराने का,भारत में विधायकों की खरीद-फरोख्त की संस्कृति का और लोकतंत्र की हत्या का अनूठा उदाहरण सिंधिया के माध्यम से अलग-अलग प्रदेशों में फैल गया है.ऐसे व्यक्ति के बारे में तो यही कहा जाएगा’.

Sajjan Singh Verma Exclusive: जिसके खून में शामिल है कांग्रेसी रक्त, वो नहीं बनेगा दूसरा सिंधिया

    follow google newsfollow whatsapp