mptak
Search Icon

किरण रिजिजू ने राहुल गांधी को बताया देश के लिए खतरा, लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना ने जताया कड़ा एतराज

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Kiren Rijiju told Rahul Gandhi a threat to the country Laxman Singh wife Rubina Singh expressed strong objection
Kiren Rijiju told Rahul Gandhi a threat to the country Laxman Singh wife Rubina Singh expressed strong objection
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार चर्चा उनकी पत्नी रुबीना सिंह को लेकर हाे रही है. असल में, रुबीना सिंह ने केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू की राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. किरण रिजिजू ने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहते हुए उन्हें देश के लिए खतरा बता दिया, इस पर नाराजगी जताते हुए रुबीना सिंह ने रिजिजू पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

किरण रिजिजू ने राहुल गांधी के बारे में लिखा है- “कांग्रेस के स्वयंभू युवराज ने सारी हदें पार कर दी हैं. यह आदमी भारत की एकता के लिए बेहद खतरनाक हो गया है. अब वह लोगों को भारत को विभाजित करने के लिए उकसा रहा है. भारत के सबसे लोकप्रिय और चहेते माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का एक ही मंत्र है ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
इस ट्वीट पर रुबीना सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार के मंत्री से इस तरह की भाषाशैली की अपेक्षा नहीं की जा सकती. उन्हें व्यवहारिक ज्ञान सीखना चाहिए. केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उन्हें शब्दों की मर्यादा में रहने की नसीहत दी जा रही है. रुबीना सिंह ने केंद्रीय मंत्री को शिष्टाचार सीखने की हिदायत दी है.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

रुबीना सिंह ने कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से की गई पोस्ट पर भी एतराज जताया था, जिसमें राहुल गांधी को अकेला खड़ा दिखाया गया था. रुबीना सिंह ने लिखा था- सचमुच यह भयानक है! वह अकेला कैसे खड़ा है? उन लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता का क्या जो उनके साथ खड़े थे? कृपया इन पोस्ट को लिखने वाले व्यक्ति/यों को बदल दें!!

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने उठाया महिलाओं का मुद्दा तो कमलनाथ बोले, ‘कम से कम आप महिला हित पर ना पूछें सवाल’

रुबीना सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पति लक्ष्मण सिंह की राजनैतिक गतिविधियों को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आगे बढाने में सहायता करती हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT