ग्वालियर: शादी में हुई हर्ष फायरिंग में चचेरे भाई की गोली लगने से मौत, आरोपी फरार

सर्वेश पुरोहित

23 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 23 2023 12:45 PM)

Gwalior News: ग्वालियर में जनकगंज थाना क्षेत्र में एक शादी में हर्ष फायर में दौरान मौत का मामला सामन आया है. फायरिंग का आरोपी मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया हैं. फिलहाल पुलिस मामले […]

mptak
follow google news

Gwalior News: ग्वालियर में जनकगंज थाना क्षेत्र में एक शादी में हर्ष फायर में दौरान मौत का मामला सामन आया है. फायरिंग का आरोपी मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया हैं. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर देहात के आंतरी स्थित चौधरी मोहल्ला के रहने वाले शिवा उर्फ प्रियांशु (15) पुत्र भारत सिंह यादव 9वीं क्लास का छात्र था. शनिवार को वह जनकगंज स्थित मैरिज गार्डन में आया था. यहां शिवा यादव परिवार के ही शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था.

यहां देर रात तकरीबन एक बजे चचेरे भाई राजेश यादव की हर्ष फायरिंग में शिवा गंभीर रूप से घायल हो गया था. राजेश अपनी लायसेंसी बन्दूक से फायरिंग कर रहा था. आनन फानन में परिजन शिवा को जयारोग्य अस्पताल लेकर गए थे, जहां अस्पताल में डॉक्टराें ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आरोपी राजेश यादव फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें: पत्नी से हैवानियत, पहले प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, फिर कर दी निर्मम हत्या

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई और विवेचना शुरू कर दी है. पुलिस  मैरिज गार्डन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही आरोपी राजेश यादव के संभावित ठिकानों पर दविश दे रही है. फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस मामले की बारीकी से विवेचना कर रही है. आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है और संभावना जताई जा रही है कि जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

फैशन बनता जा रहा हथियारों का प्रदर्शन
पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. बता दें कि ग्वालियर-चंबल संभाग में शादी-पार्टियों को हथियारों का प्रदर्शन फैशन बनता जा रहा है. आए दिन हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं. बाबजूद इसके प्रशासन की ओर से इस पर रोक भी लगी है. नियमानुसार मैरिज गार्डन में हथियार लेकर आना प्रतिबंधित है. बावजूद लोग नहीं मानते हैं. जिसके कारण आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: भोपाल में दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद कारपेंटर ने लगाई फांसी

    follow google newsfollow whatsapp