VIDEO: कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल या इंदौर? विजयवर्गीय ने कह दी ऐसी बात पूर्व CM को लग जाएगी मिर्ची

पवन शर्मा

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 3:55 PM)

बीजेपी के महाकौशल क्षेत्र के क्लस्टर हेड और मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा के दाैरे पर हैं. वह लगातार कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने में जुटे हुए हैं.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के महाकौशल क्षेत्र के क्लस्टर हेड और मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा के दाैरे पर हैं. वह लगातार कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने में जुटे हुए हैं. बुधवार को विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "कमलनाथ पिछले 40 वर्षों से छिंदवाड़ा जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन यहां तो आज भी विकास की बहुत जरूरत है." सुनिए कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा...

यह भी पढ़ें...

विजयवर्गीय ने कहा- "कमलनाथ हमेशा 'छिंदवाड़ा मॉडल' की बात कहते हैं, लेकिन किया कुछ नहीं. अगर सही अर्थों में लोगों को विकास देखना है कि विकास क्या होता है तो इंदौर जाइए. मैं इंदौर से सात बार विधायक और एक बार महापौर रहा. आइए इंदौर, मैं दिखाता हूं, विकास किसे कहते हैं."

दीपक सक्सेना मेरा दोस्त... विजयवर्गीय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में और कोई नेता है या नहीं कितने लोगों की राजनीतिक हत्या कर दी. उन्होंने पूर्व मंत्री और कमलनाथ के करीबी दीपक सक्सेना को लेकर कहा, "दीपक सक्सेना मेरा अच्छा दोस्त है. बेचारा सांसद बनते-बनते बाल बाल बच जाता है. क़मलनाथ जी नकुलनाथ को ले आये. नकुलनाथ जी के बारे में लोग बोलते है कि संडे को हंसते या शनिवार को हंसते हैं, बाकि समय हंसते नहीं है. 

    follow google newsfollow whatsapp